छत्तीसगढ़ में लगातार चौथे दिन भी नक्सली हमला, BSF का एक जवान शहीद, सर्चिंग अभियान जारी…

Chhattisgarh IED Blast : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में गुरुवार को नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में सीमा सुरक्षा बल (BSF ) के एक जवान की जान चली गई। यह दो दिनों में दूसरी मौत है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह (Chhattisgarh IED Blast) घटना परतापुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत सदाकटोला गांव के पास हुई, जब बीएसएफ और जिला पुलिस बल की एक संयुक्त टीम गश्त पर थी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:- रायपुर में नई सरकार की पहली कैबिनेट की हुई बैठक, लिए गए ये अहम फैसले 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना परतापुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़कटोला गांव के पास उस समय हुई जब बीएसएफ और जिला पुलिस का एक संयुक्त दल को गश्त कर रहा था। उन्होंने बताया कि नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में बीएसएफ के प्रधान आरक्षक अखिलेश राय (45) घायल हो गए।

बताया जा रहा कि बीएसएफ के प्रतापपुर यूनिट के जवान रूटीन सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान ग्राम सड़कटोला के आगे मंदिर टेकरी से 5 किलोमीटर पूर्व दिशा में आईईडी ब्लास्ट (Chhattisgarh IED Blast) की चपेट में आने से बीएसएफ के गाजीपुर, उत्तरप्रदेश निवासी प्रधान आरक्षक अखिलेश राय घायल हो गया। उनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पखांजूर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं इलाके में जवान सर्चिंग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button