नक्सलियों की कायराना करतूत, 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

Naxalites Killed 2 People: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है। दरअसल, नक्सलियों ने नल जल योजना के ठेकेदार का गला रेतकर हत्या कर दी है। ठेकेदार का ओरछा इलाके में सी-मार्ट के आगे जनपद पंचायत के पास काम चल रहा था। इस बीच नक्सली पहुंचे और ठेकेदार की हत्या कर दी। मामला ओरछा थाना क्षेत्र का है। वहीं सुकमा जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में भी नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में एक ग्रामीण की हत्या की है।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी ने UAE के पहले हिंदू मंदिर का किया उद्घाटन, कहा- मैं मां भारती का पुजारी हूं…

नक्सलियों ने गला रेतकर ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया। पोडियम जोगा का शव गोरखा के पास मिला है। साथ ही शव के पास से नक्सलियों के पर्चे भी मिले हैं। मृतक पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के पालामडगु गांव का रहने वाला था, जो दोरनापाल नगर पंचायत में बतौर विद्युत कर्मी काम कर चुका था। नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक पोडियम जोगा नक्सलियों ने गांव से अगवा किया था। इसके बाद उसे इलाके के जंगल में लेकर चले गए, जहां पहले पिटाई की, फिर पुलिस का मुखबिर बताकर गला रेत दिया। (Naxalites Killed 2 People)

ग्रामीणों और जवानों को निशाना बना रहे नक्सली

बता दें कि नक्सली लगातार ग्रामीणों और जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। इससे पहले नक्सलियों ने बीजापुर जिले में एक ग्रामीण का गला रेत दिया था। वहीं 2023 के फरवरी महीने में नारायणपुर, दंतेवाड़ा और बीजापुर में भाजपा के 3 नेताओं को मौत के घाट उतारा था। 6 जनवरी 2023 को छत्तीसगढ़-तेलंगाना बॉर्डर पर एक ग्रामीण की हत्या की थी। 10 नवंबर 2022 को छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर एक युवक को मारकर फेंक दिया था। 27 अगस्त 2022 को कोंडागांव जिले में एक ग्रामीण की जान ले ली थी। 2 मई 2022 को दंतेवाड़ा जिले के कटेकल्याण इलाके के एक कोटवार को मारा था। 28 अप्रैल 2022 को दंतेवाड़ा के नीलावाया में एक दिव्यांग युवक की हत्या कर दी। ऐसे कई और मामले में जो नक्सलियों द्वारा अंजाम दिए गए हैं। (Naxalites Killed 2 People)

Related Articles

Back to top button