Neta Pratipaksh Narayan Chandel: छत्तीसगढ़ के नए नेता प्रतिपक्ष का सरकार पर निशाना, कहा- पिछड़ रहा है प्रदेश

Whatsaap Strip

Neta Pratipaksh Narayan Chandel: छत्तीसगढ़ में BJP फिर से सक्रिय हो गई है। इस बीच प्रदेश के नए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ बदहाल हो रहा है। बदहाली का अंदाज इस बात से लगाइए कि मुझे एक पुलिसकर्मी ने फोन किया। मैं उनका नाम नहीं बताउंगा। वो मुझ से बोले कि हमें तीन सालों से नए जूते, मोजे नहीं मिले। नक्सल मोर्चे पर जवान फटे जूते पहनकर जाते हैं, ये हाल है। दरअसल, चंदेल रायपुर के भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में मीडिया से बात करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से छत्तीसगढ़ पिछड़ रहा है। (Neta Pratipaksh Narayan Chandel)

यह भी पढ़ें:- Krishna Kunj Ki Shuruaat: CM भूपेश ने की कृष्ण-कुंज की शुरुआत, कहा- हटेगी कृष्ण-कुंज के पास की शराब दुकान

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने ये भी कहा कि छत्तीसगढ़ में सियासत और रियासत की लड़ाई चल रही है। रियासत दार सियासत पाना चाहते हैं और जो सियासत में हैं वो रियासत वालों को कुछ भी सौंपना नहीं चाहते। चंदेल ने दावा किया कि कांग्रेस में सामंजस्य की कमी है। अधिकारी, कर्मचारी, व्यापारी और युवा सभी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि 22 तारीख से प्रदेश के कर्मचारी हड़ताल पर जाने वाले हैं। प्रशासन व्यवस्था ठप पड़ रही है। रायपुर में तो धरना स्थल छोटा पड़ रहा है, क्योंकि लोगों का आक्रोश बड़ा होता जा रहा है। 2023 के आते-आते ये आक्रोश लावा बनकर फूटेगा। हमारा मिशन है कि आने वाले 2023 में हम कांग्रेस के असली चेहरे को बेनकाब करते हुए कमल खिलाएंगे। (Neta Pratipaksh Narayan Chandel)

24 अगस्त को CM हाउस का घेराव करेगी BJYM

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने बताया कि 24 अगस्त को भाजपा युवा इकाई CM हाउस का घेराव करेगी। ये घेराव बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर होगा। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में बेरोजगारों को भत्ता देने की बात की थी। आज वो भत्ता कहां हैं कांग्रेस को बताना चाहिए। बेरोजगारी की यही आवाज गूंजेगी और हम रायपुर में बड़ा विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं। बता दें कि छत्तीसगढ़ BJP नेताओं के पदाधिकारियों में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। पहले प्रदेश अध्यक्ष उसके बाद नेता प्रतिपक्ष को बदल दिया गया। वहीं अभी कई जिलों के अध्यक्षों में भी बदलाव लाने जाने की जानकारी सामने आ रही है। (Neta Pratipaksh Narayan Chandel)

Related Articles