इस हफ्ते OTT पर रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी फिल्में, यहां देखें पूरी लिस्ट

New OTT Release : नवंबर महीने की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म (New OTT Release) पर नए कंटेंट का पिटारा खुलने वाला है। एक के बाद एक फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकीं हिंदी से लेकर दक्षिण भारतीय भाषाओं तक की फिल्में अब ओटीटी (New OTT Release) पर दस्तक वाली हैं। यानी महीने की शुरुआत में ही दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज मिलने वाला है। यदि आप इस महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की वॉचलिस्ट तैयार कर रहे हैं तो यहां दी गई लिस्ट की मदद से जान लीजिए कि कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : आज से दो दिन के हिमाचल दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, राज्योत्सव समापन के बाद होंगे रवाना

New OTT Release : ब्रह्मास्त्र पार्ट वन

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ ओटीटी (New OTT Release) पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं, अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाली है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 नवंबर को स्ट्रीम होगी।

पोन्नियन सेल्वन-1

मणिरत्नम की ड्रीम फिल्म कही जाने वाली ‘पीएस-1’ भी इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाली है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली यह फिल्म सभी प्राइम मेंबर्स के लिए 4 नवंबर को स्ट्रीम होने वाली है। बता दें, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कार्ति, तृष्णा कृष्णन और जायम रवि मुख्य भूमिका में हैं।

द टेकओवर

हिंदी और दक्षिण के अलावा नवंबर महीने की शुरुआत में डच क्राइम एक्शन फिल्म ‘द टेकओवर’ भी रिलीज होने वाली है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक यह फिल्म एक नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि इस फिल्म की कहानी एथिकल हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्राइवेट स्कैंडल को उजागर करने के चक्कर में कत्ल के केस में फंस जाता है।

यह भी पढ़ें : एलन मस्क ट्विटर पर कर सकते हैं बड़े पैमाने पर छंटनी, इतने लोगों की जा सकती है नौकरी

New OTT Release : ब्लॉकबस्टर

नवंबर महीने की शुरुआत में एक कॉमेडी वेब सीरीज भी रिलीज होने वाली है। इस सीरीज का नाम ‘ब्लॉकबस्टर’ है, जो तीन नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस सीरीज की कहानी एक मैनेजर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई मुश्किलों के बीच अपने स्टोर को खोलने की कोशश करता है।

Related Articles

Back to top button