छत्तीसगढ़ के BJP सांसद और विधायक 5 अप्रैल को करेंगे PM मोदी से मुलाकात, CM भूपेश ने कसा तंज…

Chhattisgarh MP MLA: छत्तीसगढ़ के सांसद और विधायक 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने जा रहे हैं। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि वो प्रधानमंत्री को छत्तीसगढ़ आमंत्रित करेंगे। BJP नेताओं की PM मोदी से होने वाली मुलाकात पर CM भूपेश बघेल ने कहा कि चुनाव नजदीक है, लिहाजा विधायक प्रधानमंत्री से मिलेंगे। BJP विधायक राज्य के हित में चर्चा नहीं करेंगे। भाजपा राज्य का हित नहीं चाहती है। BJP 20 क्विंटल धान, आर्थिक सर्वे और आरक्षण को रोकना चाहती है।

यह भी पढ़ें:- दवाइयों के दामों में बढ़ोतरी, सत्ता पक्ष और विपक्ष में ट्विटर वॉर

सूरत रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि BJP के विधायक प्रधानमंत्री से मिलने जा रहे हैं, लेकिन साढ़े 4 साल में उन्हें छत्तीसगढ़ की सुध नहीं आई और अब जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तब वे दिल्ली जा रहे हैं। उन्होंने कभी PM से मिलकर राज्य के हित के बारे में नहीं सोचा कभी इसकी चर्चा नहीं की। CM बघेल ने कहा कि ये सभी छत्तीसगढ़ के हितों के बारे में चर्चा करने नहीं जा रहे हैं। भारत सरकार ने आर्थिक सर्वेक्षण नहीं कराया है उससे लोग वंचित हैं। उन्हें आवास मिले उसके लिए सर्वे शुरू किया गया है अब 1 अप्रैल से उसके विरोध में जा रहे हैं या आरक्षण जो राज्यपाल के यहां राजभवन में अटका हुआ है उसे और कैसे रोका जा सकता है। इसके बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। (Chhattisgarh MP MLA)

उन्होंने कहा कि 4100 करोड़ भारत सरकार के पास रुका हुआ है या रॉयल्टी जो अभी तक के 2014 के बाद नहीं बढ़ा है इसके बारे में भी चर्चा करें। इधर, कल बिलासपुर में कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के मंच गिरने की घटना को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ग्रह दशा ठीक नहीं है, जिस प्रकार से उनका अभियान जारी है और अभियान में हम देख रहे हैं कि अलग-अलग घटना हो रही है। एक जगह बच्चे झुलस गए। दूसरे जगह मंच गिर गया। अब पता नहीं कांग्रेस कहां तक गिरेगी, लेकिन जिस प्रकार से घटना हो रही है। ये अच्छा संकेत नहीं है और मुझे लगता है कि उन्हें बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। आने वाले समय में कहां तक गिरेंगे मुझे नहीं मालूम है। (Chhattisgarh MP MLA)

Related Articles

Back to top button