Nupur’s Supporters Threatened: छत्तीसगढ़ तक पहुंचा नूपुर शर्मा के विरोध की आग, 2 लोगों को मिली जान से मारने की धमकी

Nupur’s Supporters Threatened: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या ने देश को हिला कर रख दिया। देशभर में इसे लेकर आक्रोश और प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं उदयपुर की तालिबानी सोच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंच गई है। BJP की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान का सपोर्ट करने पर दुर्ग जिले के युवक को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इंस्टाग्राम में युवक को शुक्रवार तक मारने का मैसेज भेजा गया। इसके बाद युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें:- Bhagwan Surya: भगवान सूर्य को जल देते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां, नाराज हो जाते हैं सूर्य नारायण

इधर, दंतेवाड़ा जिले की एक मशहूर मॉडल को भी हत्या की धमकी दी जा रही है। इंस्टाग्राम यूजर्स ने मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर अब तेरी बारी है। छत्तीसगढ़ में हत्या की धमकी के 2 मामले आने के बाद हड़कंप मच गया है। सब इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया कि कुम्हारी निवासी एक युवक को मोबाइल नंबर 8815912131 से मैसेज आया है। मैसेज करने वालों ने युवक को शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद युवक काफी डरा हुआ है। युवक ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के विवादित बयान के सपोर्ट में पोस्ट किया था। इसके बाद रिप्लाई में कासिफ नाम के शख्स के मोबाइल नंबर 8815912131 और रीतिका नायक के मोबाइल नंबर 9425520183 से उसे धमकी भरा मैसेज मिला है। युवक को सुरक्षा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Nupur’s Supporters Threatened)

यह भी पढ़ें:- Amaravati Murder Case: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बेटे-बहू के सामने दवा व्यापारी की हत्या, पांच गिरफ्तार, NIA करेगी जाँच

पुलिस के मुताबिक कुम्हारी निवासी युवक रायपुर में काम करता है। वह हर दिन रायपुर आना-जाना करता है। मोबाइल पर जिस कासिफ नाम के शख्स का मैसेज आया है, वह भी रायपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर रिप्लाई मैसेज से युवक काफी दहशत में है। युवक ने पुलिस को बताया कि डर की वजह से वह काम पर भी नहीं जा रहा है। युवक ने इस मामले में जल्द कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में इंस्टाग्राम के पोस्ट को भी संलग्न किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। (Nupur’s Supporters Threatened)

इस युवती को भी मिली धमकी

मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स ने मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर, कन्हैया की तरह अब तेरी बारी है। दरअसल, निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी। इसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। (Nupur’s Supporters Threatened)

पुलिस गिरफ्त में धमकी देने वाले प्रेमी-प्रेमिका

वहीं नूपुर शर्मा के बयान के सपोर्ट में पोस्ट करने पर धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रायपुर से प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। दोनों लगातार दुर्ग जिले के युवक को मारने की धमकी दे रहे थे। बता दें कि युवक ने इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट किया था। वहीं धमकी मिलने की शिकायत कुम्हारी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपित प्रेमी-प्रेमिका हैं और दोनों ने सगाई भी कर ली है। दोनों का इस्लाम के प्रति झुकाव है। वे इस्लामिक रीति से ही विवाह भी करने वाले थे। दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद भागने की फिराक में थे। इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में गोलबाजार रायपुर निवासी कासिफ उर्फ कुणाल सेंद्रे (उम्र 22) और उसकी मंगेतर रितिका भारती (उम्र 20) शामिल हैं। आरोपियों ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने शिकायतकर्ता राजा जगत को इंस्टाग्राम पर धमकी दी थी।

Related Articles

Back to top button