OnePlus के इस फोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू, बढ़िया डिस्काउंट के साथ फ्री मिलेगा ये डिवाइस, अभी करें बुक

OnePlus 11R 5G : OnePlus ने अपनी 11-सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। फ्लैगशिप हैंडसेट OnePlus 11 के साथ कंपनी ने अफोर्डेबल OnePlus 11R भी लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन भी दमदार फीचर्स के साथ के आकर्षक कीमत पर लॉन्च हुआ है। आप इसे प्री-बुक कर सकते हैं। फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में भयानक सड़क हादसा, ट्रक से जा टकराई कार, मां- बेटे सहित चार लोगों की मौत, चालक की तलाश में पुलिस

ये फोन अपने पिछले वर्जन से कई मामलों में बेहतर है। कंपनी ने इसमें 1.5K रेज्योलूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। साथ ही आपको इस हैंडसेट में अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा। फोन 100W की चार्जिंग और 50MP के मेन लेंस कैमरा सेटअप के साथ आता है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इस पर मिल रहे प्री-बुकिंग ऑफर्स की डिटेल्स।

OnePlus 11R 5G की कीमत और ऑफर्स

ब्रांड ने इस स्मार्टफोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेड वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। वहीं फोन का 16GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट 44,999 रुपये में आता है।

OnePlus ने सैमसंग का उड़ाया मजाक 

OnePlus ने सैमसंग को किया ट्रोल, प्रीमियम फोन पर कह दी ये बात, इस फोन को आप Amazon.in और वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट से प्रीबुक कर सकते हैं। प्रीबुकिंग पर यूजर्स को OnePlus Buds Z2 फ्री मिलेगा। इसके अलावा कंज्यूमर्स 1000 रुपये का डिस्काउंट ICICI बैंक या Citi Bank कार्ड पर हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : इंडियन आर्मी ने अग्निपथ योजना में किया बड़ा बदलाव, अब ये लोग भी कर सकेंगे आवेदन, रजिस्‍ट्रेशन शुरू जल्द करें Apply

OnePlus 11R 5G : क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

11R 5G में आपको 6.74-inch का Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रेज्योलूशन वाली है। इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 16GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है।

हैंडसेट Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13 पर काम करता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। हैंडसेट 5000mAh की बैटरी और 100W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button