छत्तीसगढ़ में भयानक सड़क हादसा, ट्रक से जा टकराई कार, मां- बेटे सहित चार लोगों की मौत, चालक की तलाश में पुलिस

Chhattisgarh Accident : छत्तीसगढ़ के बालोद जिला के गुंडरदेही थाना क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारी है जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार मां-बेटे सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकालना पड़ा। इस मामले में ट्रक ड्राइवर फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : इंडियन आर्मी ने अग्निपथ योजना में किया बड़ा बदलाव, अब ये लोग भी कर सकेंगे आवेदन, रजिस्‍ट्रेशन शुरू जल्द करें Apply

Chhattisgarh Accident : भयानक हादसे में चार लोगों की मौत

शुरुआती जांच में ट्रक वाले की गलती नजर आ रही है. ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चारों के शव कार में ही फंसे रहे। वाहन को सड़क से किनारे लाने के लिए पुलिस को रात भर मशक्कत करनी पड़ी। सभी के शव बुरी तरह कार में ही फंसे थे। गैस कटर से कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों में सलूजा परिवार की पत्नी सिमरन कौर, बेटा राजवीर सलूजा, चालक सहित एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक के नीचे फंसी कार

बालोद जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने बताया कि बालोद के रहने वाले सलूजा परिवार के 3 लोग और ड्राइवर पारिवारिक काम से रायपुर गए हुए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान गुंडरदेही थाना क्षेत्र के खप्पर वाड़ा गांव में दल्ली राजहरा की ओर से आ रही कच्चे लोहे से भरा ट्रक ने कार को टक्कर मार दिया। जिससे कार ट्रक के नीचे बुरी तरह फंस गया था। जिसे जेसीबी और अन्य माध्यमों से निकाला गया।

यह भी पढ़ें : Infinix InBook Y1 Plus : भारत में लांच हुआ Infinix का नया लैपटॉप, 10 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ इतनी है इसकी कीमत

घटना में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनके शव को बालोद मर्च्युरी लाया गया है। फिलहाल ट्रक चालक फरार है जिसे लगातार पुलिस तलाश कर रही है। और घटना की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Back to top button