Infinix InBook Y1 Plus : भारत में लांच हुआ Infinix का नया लैपटॉप, 10 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ इतनी है इसकी कीमत

Infinix InBook Y1 Plus : स्मार्टफोन और टीवी सेगमेंट में अपनी जगह बनाने के बाद अब Infinix लैपटॉप मार्केट में अपने पैर पसार रही है। कंपनी ने बजट सेगमेंट में अपना नया InBook Y1 Plus लैपटॉप लॉन्च किया है। अब जिन फीचर्स और कीमत के साथ यह लैपटॉप बाजार में आया है वो काफी आकर्षित करती है। इस लैपटॉप में न सिर्फ स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है बल्कि इसमें स्पेसिफिकेशन भी काफी जबरदस्त दिए गये हैं। वैसे लॉन्च से पहले ही इस लैपटॉप के कई फीचर्स सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को चुना गया शिवसेना का अध्यक्ष, ठाकरे गुट की याचिका पर आज SC में होगी सुनवाई

कॉलेज स्टूडेंट्स से लेकर ऑफिस यूजर्स के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह कंपनी का लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली लैपटॉप है। इस लैपटॉप की बिक्री Flipkart पर उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 27,990 रुपये से शुरू शुरू होती है। यहां हम आपको इस लैपटॉप की कीमत से लेकर इसके सभी फीचर्स तक के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप के फीचर्स

इस लैपटॉप के कुछ खास फीचर्स की डिटेल सामने ये है। यह 15.6 इंच का Full HD डिस्प्ले से लैस होगा जिसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 250 Nits होगी। यह लैपटॉप Intel Core i3 10th gen प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8GB RAM और 256GB व 512GB स्टोरेज मिलेगी। लैपटॉप में 50Whr की बैटरी मिलेगी, जो कि सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक तक चलेगी। लैपटॉप में चार्जिंग के लिए 45W टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेंगे। यह लैपटॉप 1 घंटे के अंदर 75 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा।

कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में USB 3.0 व HDMI पोर्ट मिलेंगे। यह लैपटॉप Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा इस लैपटॉप में वेबकैम,LED फ्लैश लाइट, डुअल मैइक और AI नॉइस रिडक्शन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : कर्मचारियों को तोहफा देने की तैयारी में केंद्र सरकार, महंगाई भत्ते में हो सकती है 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी

कीमत और वेरिएंट

Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप को दो वेरिएंट में उतारा है। इसके 8+256 स्टोरेज मॉडल की कीमत 29990 रुपये है जबकि 8+512 स्टोरेज मॉडल की कीमत 32990 रुपये है। लेकिन ऑफर्स के बाद इसकी कीमत 27,990 रुपये से शुरू शुरू होती है। इस लैपटॉप की क्वालिटी काफी सॉलिड नजर आ रही है, और इससे पहले तक कंपनी ने जो भी लैपटॉप बाजार में उतारे हैं वो सभी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। अब देखना होगा ग्राहकों को नया Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप कितना पसंद आता है।

Related Articles

Back to top button