OnePlus Pad की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, Cloud 11 इवेंट पर कई और डिवाइस के साथ होगा पेश

OnePlus Pad : प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए लोकप्रिय कंपनी वनप्लस ने 7 फरवरी को Cloud 11 इवेंट करने की घोषणा की है। इस इवेंट में कंपनी सैमसंग की तरह ही कई डिवाइस पेश करने वाली है। बता दें कि सैमसंग का इवेंट 1 फरवरी को है। खैर, पहले बात वनप्लस की करते हैं तो अपने Cloud 11 इवेंट में कंपनी OnePlus 11 5G, OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन्स, OnePlus TV 65 Q2 Pro, OnePlus Buds Pro 2 और OnePlus Mechanical Keyboard की ग्रैंड लॉन्चिंग करने वाली है। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है, वो है OnePlus Pad। अगर आप नया पैड खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह इवेंट आपके लिए भी खास बन जाता है।

यह भी पढ़ें : युवा महोत्सव : साईंस कॉलेज मैदान में बिलासपुर के युवाओं ने दी पंडवानी की ओजपूर्ण प्रस्तुति, लोगों ने लिया भरपूर आनंद

OnePlus Pad इस दिन पर हो सकती है लांच

वैसे तो वनप्लस ने OnePlus Pad लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि कंपनी की ऑफिशियल साइट पर OnePlus 11 5G की लाइव लिस्टिंग मे OnePlus Pad को देखा गया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी 7 फरवरी के लॉन्च इवेंट में वनप्लस पैड को लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें : टाटा ने दिया ग्राहकों को झटका, 1 फरवरी से महंगी हो जाएगी गाड़ियां, कीमत में इतनी होगी बढ़ोतरी

OnePlus Pad 5G के स्पेसिफिकेशन

लीक्स के अनुसार, OnePlus Pad 5G में 12.4 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है। टैब Snapdragon 865 प्रोसेसर, 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। टैब में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमे 13MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल होगा। इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। टैब की बैटरी 10,900mAh हो सकती है। जो 45W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

सैमसंग का अनपैक्ड इवेंट

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023, 1 फरवरी 2023 को होने वाला है। इवेंट में Samsung Galaxy S23 सीरीज के साथ कंपनी सैमसंग गैलेक्सी टैब S9, सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 और गैलेक्सी बुक 3 जैसे गैजेट्स भी पेश करेगी।

Related Articles

Back to top button