Organized Placement Camp: सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाइजर के पद के लिए प्लेसमेंट कैंप, इन पदों पर भी होगी भर्ती

Organized Placement Camp: राजनांदगांव कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देशन में सुरक्षा जवान, सुरक्षा सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कलेक्टर ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायतों को प्लेसमेंट कैंप आयोजन करने के लिए आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। कैपिटल प्रोटेक्शन फोर्स एनएपीएस नेशनल अप्रेटीशिप प्रोर कार्डिनेटिंग ऑफिसर हैदराबाद द्वारा जिले के विभिन्न स्थानों पर प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन कर उक्त पदों पर भर्ती लेंगे।

यह भी पढ़ें:- Booster Dose Free: 18 साल से ज्यादा वालों को भी लगेगा फ्री में बूस्टर डोज, मोदी कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला

निर्धारित तिथि और स्थान के अनुसार जनपद पंचायत मानपुर में 15 जुलाई को, जनपद पंचायत मोहला में 16 जुलाई को, जनपद पंचायत अम्बागढ़ चौकी में 18 जुलाई को, जनपद पंचायत डोंगरगांव में 19 जुलाई को, जनपद पंचायत छुईखदान में 20 जुलाई को, जनपद पंचायत  खैरागढ़ में 21 जुलाई को, जनपद पंचायत छुरिया में 22 जुलाई को, जनपद पंचायत डोंगरगढ़ में 23 जुलाई को एवं जनपद पंचायत राजनांदगांव में 25 जुलाई को भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। सभी स्थानों पर सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक जनपद पंचायत कार्यालय परिसर में भर्ती प्रक्रिया की जाएगी। (Organized Placement Camp)

20 जुलाई तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

वहीं कोरिया जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि 14, 15 और 20 जुलाई 2022 को 11 बजे से 3 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय मनेन्द्रगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में एसबीआई लाइफ इंष्योरेंस, बैकुण्ठपुर के द्वारा डेवलपमेंट मैनेजर (फील्ड वर्क) के 05 पदों, लाइफ मित्र (फील्ड वर्क) के 35 पदों, मेसर्स एसबीआई लाइफ इंष्योरेंस, पेन्ड्रा, जिला-गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही के द्वारा डेवलपमेंट मैनेजर के 03 पदों, एडवाइजर के 50 पदों और श्री जयकृष्णा, डीजीएम, स्कील डेवलमेंट, सीपीएफ – हैदराबाद द्वारा सिक्यूरीटी गार्ड एवं सिक्यूरीटी सुपरवाइजर के 500 पद के लिए भर्ती की जायेगी। (Organized Placement Camp)

उन्होनें बताया कि डेवलपमेंट मैनेजर (फील्ड वर्क) के लिए स्नातक पास, लाइफ मित्र (फील्ड वर्क) के लिए 12वीं पास, एडवाइजर, सिक्यूरीटी गार्ड और सिक्यूरीटी सुपरवाइजर पद के लिए 10वीं उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। इच्छुक ऐसे आवेदक जो उपरोक्त योग्यता रखते हैं, वे अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंक सूची, निवास, जाति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन कार्ड की मूल प्रति और पासपोर्ट साइज की दो फोटो के साथ 14, 15 और 20 जुलाई 2022 जिला रोजगार कार्यालय मनेन्द्रगढ़ में उपस्थित होकर अवसर का लाभ उठा सकते हैं। (Organized Placement Camp)

धमतरी में भी प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

धमतरी में आगामी 18 जुलाई को प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया जाएगा। सुबह 11 से शाम चार बजे तक कम्पोजिट भवन के कक्ष क्रमांक 45 में आयोजित इस कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा सिविल इंजिनियर, साईट इंजिनियर, सिक्युरिटी गार्ड, हेल्पर, टेलीकॉलर, ड्राइवर, डिलीवरी बॉय के रिक्त कुल 90 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। उप संचालक, जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र पुष्पा चौधरी ने बताया कि पांचवीं, दसवीं, टेली, स्नातक और सिविल बीई शैक्षणिक योग्यताधारी आवेदक साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल होने हेतु पात्र होंगे। इच्छुक आवेदक शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता, निवास, जाति, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण पत्र सहित दो पासपोर्ट साइज के फोटो के साथ नियत तिथि को प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित हो सकते हैं ।

Related Articles

Back to top button