केजरीवाल के समर्थन में आई AAP, 7 अप्रैल को देशभर में करेंगे सामूहिक उपवास

Delhi Liquor Case: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की ज्यूडीशियल कस्टडी में तिहाड़ जेल भेजा है। कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सामूहिक उपवास रखने का एलान किया है।

यह भी पढ़ें:- नाइट क्लब में लगी भीषण आग, 29 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा, ‘7 अप्रैल को देशभर में सामूहिक उपवास किया जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी नेता 7 अप्रैल को जंतर-मंतर पर ‘सामूहिक उपवास’ रखेंगे। हम लोगों से यह भी अपील करते हैं कि जो लोग सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ हैं और लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं और इस देश से प्यार करना चाहते हैं, वे भी अपने घरों, गांवों, ब्लॉकों पर सामूहिक उपवास कर सकते हैं। (Delhi Liquor Case)

गोपाल राय ने कहा, ‘फर्जी आरोपों के आधार पर एक-एक करके AAP के नेताओं को गिरफ़्तार करवाया गया। कल सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह को ज़मानत मिलने के बाद स्पष्ट है कि जो बात कही जा रही थी कि बिना किसी सबूत और प्रमाण के झूठे आरोप लगाकर यह गिरफ़्तारी हुई है और कल सुप्रीम कोर्ट में यह सच सामने आ गया है।’

केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई
सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। केजरीवाल ने कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका दायर की है। इसके बाद हाईकोर्ट ने ईडी से जवाब मांगा था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को अपना जवाब पेश किया। (Delhi Liquor Case)

Related Articles

Back to top button