Indigo Airline : फ्लाइट में देरी हुई तो यात्री ने पायलट को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

Indigo Airline: दिल्ली एयरपोर्ट पर रविवार को उस वक्त हंगामा शुरू हो गया है, जब इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट में सवार एक यात्री ने उड़ान में हो रही देरी से नाराज पायलट (Indigo Pilot) के साथ मारपीट शुरू कर दी। इंडिगो फ्लाइट में सवार यात्री का हैरान करने वाला वीडियो हो गया है। फ्लाइट का पायलट देरी के संबंध में घोषणा कर रहा था, तभी एक युवक ने पायलट को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल, एयरलाइन की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस ने कहा, ”हम अभियुक्त के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।”

पायलट (Indigo Airline) के साथ यात्री ने उस समय मारपीट की, जब वह उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। वीडियो में दिखाई दे रहा है पायलट यात्रियों के सामने कुछ अनाउंसमेंट कर रहा है तभी पीछे से पीले रंग की हूडी पहना एक युवक दौड़ते हुए आता है और उसे थप्पड़ मार देता है। इसके बाद एक एयर होस्टेस चिल्लाती हुई सुनाई दे रही है कि आपने जो भी किया गलत किया। इस बात को सुनकर वह यात्री फिर से कहता है कि हम कितनी देर से बैठे हैं।

विमानन सुरक्षा एजेंसी ने वायरल वीडियो के संबंध में जांच शुरू कर दी है। वीडियो में दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट (6E-2175) कोहरे के कारण देरी से चलने वाली थी जिस कारण से एक यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया था। यात्री ने पायलट को तब मारा जब पायलट कल दोपहर करीब एक बजे उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है।

यहां देखिए वीडियो

इंडिगो (Indigo Airline) ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर एक यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक यात्री ने इंडिगो के कैप्टन को थप्पड़ मारा, क्योंकि वह उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। लोग वीडियो के नीचे जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के DCP ने कहा कि हमें एक शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। रविवार को सभी एयरलाइनों में कोहरे के कारण देरी से इंडिगो का परिचालन सबसे अधिक प्रभावित हुआ। News18 के अनुसार, यात्री को पुलिस हिरासत में ले जाने के दौरान अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते देखा गया।

Related Articles

Back to top button