Pathan Movie Review : शाहरुख खान की पठान की थिएटरों में धमाकेदार एंट्री, जानें कैसा है फैंस का रिएक्शन

Pathan Movie Review : शाहरुख खान चार साल के लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। जाहिर सी बात है बादशाह के फैंस के लिए ये सेलिब्रेशन का वक्त है। इसके साथ ही पिछले कुछ सालों से ड्राई चल रहे बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस की नजर भी पठान पर टिकी है। क्या अपने फैंस और बॉक्स ऑफिस की उम्मीदों पर पठान खरा उतरता है? ये जानने के लिए पढ़ें रिव्यू।

यह भी पढ़ें : RRR फिल्म का नाटू-नाटू गाना ऑस्कर के लिए नॉमिनेट, रेस में दो डॉक्यूमेंट्री

Pathan Movie Review : फिल्म की कहानी

फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीर से धारा 370 के हटने के बाद पड़ोसी मुल्क में भूचाल आ जाता है। ऐसे में पाकिस्तान एक हाईटेक प्राइवेट आतंकवादी गिरोह ‘आउटफिट एक्स’ का सहारा लेता है। इस गिरोह का लीडर जिम (जॉन अब्राहम) एक समय में इंडियन इंटेलिजेंस फोर्स का हिस्सा हुआ करता था। लेकिन उसके साथ हुए हादसे ने उसे देश से नफरत करने पर मजबूर कर दिया। जिम का मकसद एक वायरस के जरिए इंडिया में तबाही मचाना है। इंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी को जिम के इस इरादे की भनक लगती है और उसके अगेंस्ट वो अपने सबसे काबिल एजेंट पठान(शाहरुख खान) को खड़ा करते हैं। इस मिशन के दौरान पठान की मुलाकात रूबीना मोहसीन(दीपिका पादुकोण) से होती है। रूबीना कौन है? वो क्या वायरस है जिससे देश तबाह हो सकता है? जिम की बैकड्रॉप स्टोरी क्या है? और सबसे अहम सवाल क्या पठान अपने इस मकसद में कामयाब हो पाता है? इन सब सवालों के जवाब के लिए थिएटर का रूख करना होगा।

Pathan Movie Review : एक्टिंग

चार साल बाद सुपरस्टार शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखने को फैंस तरस गए थे। फैंस की उम्मीदों पर शाहरुख पूरी तरह खरे उतरते हैं। इमोशंस में माहिर शाहरुख को एक्शन करता देखना उनके फैंस के लिए सरप्राइज एलिमेंट है। एक परफेक्ट हीरो की परिभाषा को शाहरुख ने पूरा किया है। इसमें उनका इतना हैंडसम दिखना, सोने पर सुहागा वाली बात है. वहीं दीपिका पादुकोण सरप्राइज करती हैं। ग्लैमरस के साथ-साथ पावरपैक एक्शन करतीं दिखीं दीपिका को अब एक्शन फिल्मों को एक्स्प्लोर करना चाहिए। जॉन अब्राहम हमेशा से स्टाइलिश एक्टर कहे जाते हैं। विलेन के रूप में वो जचें हैं और पूरी फिल्म के दौरान अपने इसी एंग्स इमोशन को बरकरार रखा है। डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है। उनकी मौजूदगी फिल्म को बखूबी बैलेंस करती है।

यह भी पढ़ें : ‘डबल इंजन’ सरकार को लेकर बयानबाजी जारी, CM भूपेश ने किया पलटवार

आलिया भट्ट ने किया पोस्ट

आलिया भटट् ने भी शाहरुख खान स्टारर पठान के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, कि वह कभी भी किसी फिल्म के लिए इतनी एक्साइटेड नहीं हुई हैं, जितनी ‘पठान’ के लिए हैं।

Pathan Movie Review

यशराज फिल्म्स ने किया पोस्ट

यहां लार्जर दैन लाइफ एक्शन, यहां है #पठान! सिनेमाघरों में अब!
क्या आपने अभी तक अपने टिकट बुक किए हैं? (बायो में लिंक) #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर, हिंदी, तमिल और तेलुगु में मनाएं।

Related Articles

Back to top button