‘डबल इंजन’ सरकार को लेकर बयानबाजी जारी, CM भूपेश ने किया पलटवार

Double Engine Government: छत्तीसगढ़ BJP की प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश के पदाधिकारियों, नेताओं और जनता से छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान किया है, जिसे लेकर BJP के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का कहना है कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है, वहां पर केंद्र सरकार के साथ बेहतर तालमेल है और उस राज्य का विकास कांग्रेस शासित राज्यों की तुलना में कई गुना ज्यादा है।

यह भी पढ़ें:- आरक्षण संशोधन को लेकर राजभवन का स्पष्टीकरण, कही ये बात

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी डबल इंजन की सरकार बनेगी तो छत्तीसगढ़ का विकास होगा। साथ ही राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि हर मामले में प्रदेश सरकार केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाती है। सरकारी योजनाओं का सही तरीके के क्रियान्वयन नहीं किया जा रहा है और फंड का दुरुपयोग किया जा रहा है। वहीं साव के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। (Double Engine Government)

CM भूपेश बघेल ने कहा कि छ्त्तीसगढ़ में 2014-18 तक डबल इंजन की सरकार थी। डबल इंजन की सरकार में विकास नहीं हुआ। छत्तीसगढ़ की जनता को डबल इंजन सरकार नहीं चाहिए। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि डबल इंजन की सरकार ट्रबल इंजन बन चुकी है। रायपुर एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि डबल इंजन की सरकार को हिमाचल वालों ने इनकार कर दिया। (Double Engine Government)

CM भूपेश बघेल ने कहा था कि डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है। वह चलने वाली नहीं है यह सब जान चुके हैं। पुरानी पेंशन लागू नहीं कर पाए, किसानों को दाम नहीं दे पाए। छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है कि ये डबल इंजन, ट्रबल इंजन है। उन्होंने कहा था कि 2023 हमारा है 2024 भी हमारा होगा। NDA के 2024 में 10 साल पूरे होंगे। महंगाई बेरोजगारी से सब त्रस्त हैं। केंद्र सरकार ने जो वादे किए थे वे कहीं दिखाई नहीं दे रही है। (Double Engine Government)

Related Articles

Back to top button