Chhattisgarh ! गुड़ाखू नहीं लाने पर हुआ विवाद, पत्नी ने खाया जहर, कुछ दिन बाद पति ने उठाया यह कदम

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव में पति और पत्नी ने जहर खराकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच दुकान से नशीला मंजन न लाने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी अनुसार, सेमरिया गांव निवासी शत्रुहान गोड (40) की गुरुवार रात अपनी पत्नी सावित्री बाई (35) से दुकान से गुड़ाखू नहीं लाने पर विवाद हो गया। सावित्री बाई गुड़ाखू करती थी। मंजन नहीं लाने पर विवाद किया और इसके बाद जहर खाकर घर सामने पड़ी खाट पर लेट गई। वहीं, शत्रुहान गोड शुक्रवार की बकरी चराकर शाम के चार बजे घर आया तो देखा की उसकी पत्नी सो रही है और उठाने पर भी नहीं उठी। आसपास के लोगों को बुलाया गया तो पता चला सावित्री बाई मार चुकी थी। (Chhattisgarh )

यह भी पढ़े :- Article 370 की वापसी कराने की ताकत ब्रह्मांड में किसी के पास नहीं : प्रधानमंत्री मोदी

पत्नी की मौत होने से सदमे को शत्रुहन सह नहीं पाया और उसने भी जहर खा लिया। तबीयत खराब होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शत्रुहान के चार बच्चे हैं, जिनका नाम लाला (11), भूरी (9), बेगवा (7) और सुमन (3) हैं। दोनों पति-पत्नी के शव का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया।

सूचना के बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की है और शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। (Chhattisgarh )

Related Articles

Back to top button