12वीं से लेकर ग्रेजुएट बेरोजगार युवाओं को मिलेगी नौकरी, रायपुर में 29 नवंबर को यहां होगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

Placement Camp : रायपुर छत्तीसगढ़ के जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा रायपुर में प्लेसमेंट कैंप (Placement Camp) का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप का आयोजन क्षेत्र के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए किया जा रहा है। इस कैंप का आयोजन 29 नवंबर 2022 को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर के जिला रोजगार कार्यालय में किया जा रहा है। कैंप का समय सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक का है।

यह भी पढ़ें : 8वीं से 12वी पास मूकबधिर एवं अस्थिबाधित दिव्यांगजनों के लिए रायपुर में 29 नवंबर को होगा प्लेसमेंट कैंप

स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर द्वारा आयोजित किये जा रहे इस प्लेसमेंट कैंप में विभिन्न कंपनियों के द्वारा कर्मचारियों का चयन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप (Placement Camp) के माध्यम से सोनाटा फाइनेंस प्रा.लि., रायपुर द्वारा एच.आर. (एम.बी.ए.) एवं बी.आर.ई. ( बिज़नेश रिलेशनशिप एक्सिक्यूटिव) के 39 पदों पर कर्मचारियों की भर्ती की जाएगी। जिसके लिए 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट बेरोजगार युवा आवेदन भर सकते हैं। नौकरी पाने वालों की शुरूआती भर्ती 10 हजार से 15 हजार रुपए प्रतिमाह की दर पर की जाएगी।

यह भी पढ़ें : मेरठ की चीनी मिल में लगी भीषण आग, शार्ट सर्किट से हुआ हादसा, चीफ इंजीनियर की मौत

इस प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने के लिए बेरोजगार युवाओं को 29 नवंबर को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर के जिला रोजगार कार्यालय में सुबह 11 बजे उपस्थित होना होगा। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए युवा जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

यह भी पढ़ें : कोहरे की वजह से छत्तीसगढ़ में कई ट्रेनों को रद्द करने का फैसला, यहां देखें रद्द और डायवर्ट ट्रेनों की लिस्ट

विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर द्वारा 8वीं से 12वीं उत्तीर्ण मूकबधिर एवं अस्थिबाधित दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 29 नवंबर को प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप में मूकबधिर और दिव्यांग अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान किया जाएगा। यह कैंप सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक विशेष रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर राजभवन के बाजू सिविल लाईन रायपुर में आयोजित किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button