8वीं से 12वी पास मूकबधिर एवं अस्थिबाधित दिव्यांगजनों के लिए रायपुर में 29 नवंबर को होगा प्लेसमेंट कैंप

Placement Camp : विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर द्वारा 8वीं से 12वीं उत्तीर्ण मूकबधिर एवं अस्थिबाधित दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 29 नवंबर को प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप में मूकबधिर और दिव्यांग अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान किया जाएगा। यह कैंप सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक विशेष रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर राजभवन के बाजू सिविल लाईन रायपुर में आयोजित किया जायेगा।

यह भी पढ़ें : 26/11 Attack : मुंबई हमले की 14वीं बरसी आज, जानिए इस भयानक दिन से जुड़ी पूरी दास्तान

उपसंचालक डॉ शशिकला अतुलकर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार की इस कैम्प (Placement Camp) में सेल्स एक्जेक्यूटिव, वेटर, हेल्पर, की भर्ती की जायेगी। इन पदों के लिए नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों को 6 से 12 हजार रुपए तक वेतन दिया जाएगा। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 8वीं, 10वीं एवं 12वीं उत्तीर्ण मूकबधिर व अस्थिबाधित दिव्यांग अभ्यर्थी शिविर में उपस्थित हो सकते है। इसका कार्यक्षेत्र रायपुर रहेगा।

यह भी पढ़ें : अब इतने सालों में कबाड़ में बदल जाएंगे सरकारी वाहन, मंत्री नितिन गडकरी ने किया ऐलान

जानकारी के अनुसार इसी तरह साइन लैंग्वेज इंटरप्रेटर का एक पद भी खाली है। इसके लिए 29 नवंबर को ही एक पद की भी भर्ती की जायेगी। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक के साथ डिप्लोमा इन एस. एल. टी के साथ अनुभवी को प्राथमिकता दी जाएगी। इस पद पर नियुक्त अभ्यर्थी को 12 से 20 हजार रुपए वेतन दिया जाएगा। (Placement Camp) इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता संबंधी प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, मूल निवास, रोजगार पंजीयन कार्ड, आधार कार्ड, फोटो सहित प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित हो सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 0771-4044081 पर संपर्क भी किया जा सकता है। (Placement Camp)

यह भी पढ़ें : दिल्ली की जामा मस्जिद में लड़कियों की एंट्री पर लगा बैन, वीएचपी ने कहा- भारत को सीरिया बनाने वाली मानसिकता

Related Articles

Back to top button