बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 100 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

Placement News: छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए राजधानी रायपुर में जिला प्रशासन की ओर से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 100 से ज्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी। जिला मुख्यालय परिसर बलौदाबाजार में स्थित रोजगार कार्यालय परिसर में सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक कैंप आयोजित होगा। इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी फोन नंबर 07727- 222143 पर ली जा सकती है। इसमें एक निजी बैंक में आफिसर के 4 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- 5 जनवरी को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, डेढ़ सौ से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

नौकरी के लिए योग्यता स्नातक उत्तीर्ण और उम्र 22 से 30 वर्ष, वेतन 10 हजार से 14000 रुपए होगा। एक निजी सिक्योरिटी कंपनी की ओर से सुरक्षा गार्ड के 25 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए योग्यता आठवीं से बारहवीं पास तय की गई है। नर्सिंग के 20 पदों के लिए योग्यता बीएससी नर्सिंग, जीएनएम और अनुभवी, वार्ड ब्वॉय के 20 पदों के लिए योग्यता दसवीं से बारहवीं उत्तीर्ण, एचआर के 2 पदों के लिए योग्यता एमबीए पास एवं उम्र 20 से 40 वर्ष, वेतन 9 हजार से 20000 होगा। (Placement News)

चयनितों का कार्यक्षेत्र रायपुर होगा। इसके अलावा फील्ड एक्जीक्यूटिव के 20 और मार्केटिंग के 20 पदों के लिए योग्यता बारहवीं से स्नातक पास, नोडल ऑफिसर के 10 पदों के लिए योग्यता स्नातक उत्तीर्ण है। कंप्यूटर डिप्लोमा एवं अनुभव, उम्र 18 से 34 वर्ष, वेतन 8 हजार से 15000 तक देय होगा। इसमें चयनित उम्मीदवारों का कार्यक्षेत्र छत्तीसगढ़ होगा। इच्छुक आवेदक अनिवार्य रूप से सभी प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ कैंप में उपस्थित हो सकते हैं। (Placement News)

वहीं पांच जनवरी को राजधानी रायपुर के पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित होगा। जिला रोजगार कार्यालय में आयोजित इस कैम्प से 165 विभिन्न पदों पर बेरोजगार युवाओं की प्रतिष्ठित संस्थाओं में भर्ती हो सकेगी। यह कैम्प सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 2 बजे तक चलेगा। इस कैम्प में महावीर शिक्षा प्रसार समिति द्वारा मैनेजर सहित व्याख्याताओं के पचींस पदों पर भर्ती होगी। इन पदों के लिए आर्टस, साइंस या कामर्स विषय में पोस्ट ग्रेजुएट और बी.एड पास अभ्यर्थी कैम्प में शामिल हो सकते है। चयनित उम्मीदवारों को 6 हजार रूपये से लेकर 15 हजार रूपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा। (Placement News)

Related Articles

Back to top button