Recruitment in liquor Shop : छत्तीसगढ़ में सरकारी शराब की दुकान में निकली भर्ती, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

Recruitment in liquor Shop : रायपुर का जिला प्रशासन अलग-अलग सेगमेंट में प्लेसमेंट कैंप और स्पेशल ट्रेनिंग प्रोग्राम लांच कर रहा है। बेरोजगार युवाओं को सीधे नौकरी भी मिलेगी और ट्रेनिंग के बाद वह अपना करियर संवार सकते हैं। रायपुर में 30 मार्च को एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 110 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए 31 मार्च तक अनुसूचित जाति वर्ग के युवा आवेदन कर सकते हैं।

रायपुर में चलने वाली सरकारी शराब की दुकानों में भी बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मिलने जा रहा है। 30 मार्च को रायपुर के पुराना पुलिस हेड क्वार्टर कैंपस में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप रायपुर जिला रोजगार केंद्र की तरफ से आयोजित है। जिला रोजगार उप संचालक ने बताया कि ए टू जेड इंफ्रा सर्विस लिमिटेड सरकारी शराब दुकानों में 100 पदों पर भर्ती कर रही है। इसमें 12वीं पास आवेदक शामिल हो सकते हैं इन्हें हर महीने 12675 रुपए मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें- Action in Supela : सुपेला में हटाया गया बेजा कब्जा, तड़के सुबह 4 बजे चला बुलडोजर

इसी कैंपस में 30 मार्च को ही 10 अन्य पदों पर भी भर्ती होगी। जिसमें सुपरवाइजर, डीटीपी ट्रेनर, कंप्यूटर ट्रेनर, सर्वेयर जैसे 10 पदों पर भर्ती होनी है। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता बीएससी, एमएससी, एग्रीकल्चर बीसीए में ग्रेजुएट होना जरूरी है । इन 10 पदों पर 8000 से 12000 प्रति माह तक की सैलेरी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button