आडवाणी के 94वें जन्मदिन पर उनके घर पहुंचे पीएम ; शाह, राजनाथ और नड्डा के साथ केक काटकर जश्न मनाया

Whatsaap Strip

नई दिल्ली : भाजपा के सीनियर लीडर लाल कृष्ण आडवाणी का 94वां जन्मदिन हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी को उनके घर पहुंचकर शुभकामनाएं दीं। PM के साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आडवाणी के घर पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी खुद आडवाणी का हाथ थामकर उन्हें लॉन में लेकर आए। इसके बाद सभी लीडर्स की मौजूदगी में आडवाणी का बर्थडे केक काटा गया।

आडवाणी के 94वें जन्मदिन पर उनके घर पहुंचे पीएम ; शाह, राजनाथ और नड्डा के साथ केक काटकर जश्न मनाया

मोदी हर साल लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचते रहे हैं। आडवाणी पहले गुजरात की गांधीनगर संसदीय सीट से चुनाव लड़ते थे, जहां से अभी गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा सांसद हैं। नायडू, शाह, राजनाथ और नड्डा ने आडवाणी के घर के लॉन में ही केक काटा। आडवाणी की बेटी प्रतिभा और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने आडवाणी का हाथ पकड़कर केक कटवाया। सभी भाजपा नेताओं ने आडवाणी के साथ कुछ समय बिताया और उनके घर के लॉन में बैठकर चर्चा की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी समेत सभी नेता काफी लाइट मूड में नजर आए।

इसे भी पढ़े:BOLLYWOOD UPDATE : आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की आगामी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें ट्रेलर

इससे पहले पीएम ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनकी लंबी और स्वस्थ आयु की कामना करता हूं। हमारी सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाने और लोगों को सशक्त करने के उनके अनगिनत प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी है।

Related Articles