आज छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांकेर में करेंगे सभा को संबोधित

PM Modi Kanker Tour: छत्तीसगढ़ में चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (2 नवंबर) छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वे कांकेर में आमसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान PM मोदी तीन विधानसभा सीटों यानी कांकेर, भानुप्रतापपुर और अंतागढ़ के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। वर्तमान में ये तीनों सीट कांग्रेस के कब्जे में है। इसके बाद PM मोदी 4 नवंबर को दुर्ग में सभा करेंगे। छत्तीसगढ़ में होने वाली इन सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- भारत और श्रीलंका के बीच अहम मुकाबला आज, इंडिया के पास फिर से टेबल टॉप करने का मौका

वहीं 3 नवंबर को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सुकमा दौरे पर रहेंगे। सुकमा जिले की एक मात्र कोंटा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सोयम मुका के लिए जनता से वोट मांगेंगे। साथ ही सभा को संबोधित भी करेंगे। बता दें कि PM नरेंद्र मोदी के अलावा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ पहुंचने वाले हैं। छत्तीसगढ़ में लगातार सभाएं और रोड शो आयोजित किए जाएंगे। दरअसल, 7 नवंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है। इसके मद्देनजर PM मोदी की एक सभा सरगुजा में भी होनी है। (PM Modi Kanker Tour)

बस्तर में पहले चरण में होगा मतदान

बता दें कि कांकेर में राहुल गांधी भी सभा को संबोधित कर चुके हैं, जहां अब PM नरेंद्र मोदी भी आएंगे। यहां भाजपा की ओर से बड़े एलान होंगे। बस्तर में ही पहले चरण की वोटिंग होनी है। दोनों ही दल बस्तर को साधने में लगे हुए हैं। गृहमंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। इन इलाकों में रोड शो की प्लानिंग भी की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को रायपुर का दौरा करेंगे। दरअसल, रायपुर समेत प्रदेश के बाकी हिस्सों में 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। इसे ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है। (PM Modi Kanker Tour)

पूरे होने वाले वादे करेगी BJP !

जानकारी के मुताबिक 2 नवंबर को PM मोदी की सभा में या फिर 3 नवंबर को भाजपा घोषणा पत्र जारी कर सकती है। भाजपा प्रदेश के किसानों, आदिवासियों के लिए बड़ा ऐलान कर सकती है। घोषणा पत्र बनाने का काम पूरा हो चुका है। इसे जारी करने के बाद तमाम बड़े नेता अपनी सभाओं में इसकी चर्चा करके लोगों के बीच माहौल तैयार करेंगे। BJP की घोषणा पत्र समिति घोषणा पत्र बनाने का काम खत्म कर चुकी है। भाजपा ने घोषणाओं को लेकर अपनी रणनीति में बदलाव किया है। वादे लुभावने नहीं होंगे। सिर्फ वो ही बातें लिखी जाएंगी, जो पूरी हो सकें। वादे पूरे कैसे होंगे बजट कैसे तय होगा इस पर भी पार्टी ने प्लानिंग की है। इधर, कांग्रेस कई बड़े वादे कर चुकी है। (PM Modi Kanker Tour)

Related Articles

Back to top button