Trending

PM मोदी ने दिया खड़गे के रावण वाले बयान पर जवाब, कहा- कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़

PM Modi on Kharge: गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं खड़गे जी का सम्मान करता हूं। वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है। कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है। रामभक्तों की भूमि पर उन्हें मोदी जी को 100 सिर वाला रावण कहने के लिए कहा गया। 

यह भी पढ़ें:- केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय का ट्विटर आकउंट हैक, 9 दिन में दूसरा बड़ा साइबर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते। वे एक परिवार में विश्वास करते हैं न कि लोकतंत्र में। वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लोकतंत्र नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा ही कमल खिलेगा। (PM Modi on Kharge)

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व और अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर यकीन नहीं करती है। ये लोग तो राम सेतु का भी विरोध करते हैं, लेकिन मुझे गाली देने के लिए रामायण के किरदार रावण का जिक्र जरूर करते हैं। कुछ दिन पहले कांग्रेस के ही एक नेता ने कहा कि मोदी कुत्ते की मौत मरेगा। दूसरे ने कहा था कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा। एक और कोई बोल रहा था कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं खुद मोदी को मार डालूंगा… कोई रावण कहता है, कोई राक्षस कहता है, कोई कॉकरोच कहता है। (PM Modi on Kharge)

बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सूरत में एक जनसभा के दौरान PM मोदी की तुलना रावण से की थी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलोल में रोड शो भी किया। इधर, गुजरात के अहमदाबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया, जहां उन्होंने कहा कि जितनी बार गुजरात में प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस ने अपशब्द का उपयोग किया, उतनी बार जनता ने बैलेट बॉक्स में जवाब दिया है। इस बार भी मोदी जी के अपमान का जवाब गुजरात की जनता देगी। (PM Modi on Kharge)

Related Articles

Back to top button