POK भी भारत में आएगा, लाहौर में बैठकर गडकरी बनाएं रोड इसका है इंतजार : प्रवीण तोगड़िया

AantarRashtriya Hindu Parishad : अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने दावा किया कि राम मंदिर बनने, धारा 370 हटने और सीएए लागू होने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (POK ) भी भारत में आ जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लागू हो चुकी है और इसे पूरे देश में लागू किया जाना चाहिए। वह प्रेस काउंसिल में राम मंदिर आंदोलन की तर्ज पर काशी मथुरा आंदोलन के सवाल पर बोल रहे थे।

यह भी पढ़े :- कांग्रेस के पूर्व महासचिव का बड़ा आरोप, नेताओं पर 6 करोड़ के गबन का लगाया आरोप

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि यह आन्दोलन मुगलों के शासन काल से प्रारंभ हुआ। हाँ, अब मोदी-शाह-गडकरी का राज है, आसानी से मंदिर बना देंगे। मैं लाहौर में बैठकर कह रहा हूं कि सड़कनी रोड भी बननी चाहिए और नितिन गडकरी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू हितों के लिए आवाज उठाता हूं। अगर सरकार अच्छा काम करेगी तो हम उसकी तारीफ करेंगे, नहीं तो आवाज उठाएंगे।

तोगड़िया ने रविवार को कहा कि हिंदुओं के जागृत होने के कारण अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हिंदुओं को उनके ‘‘विजय पराक्रम’’ की हमेशा याद दिलाएगा। राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को की गई। उन्होंने जिक्र किया कि कैसे आठ करोड़ हिंदुओं ने भव्य मंदिर में पत्थरों की नक्काशी के लिए सवा-सवा रुपये का दान दिया था। उन्होंने दावा किया कि उच्चतम न्यायालय का फैसला आने तक लगभग 60,000 ऐसे पत्थर तैयार थे। (AantarRashtriya Hindu Parishad)

सीता ने दुख जताते हुए कहा कि वह उपेक्षित महसूस कर रही थीं और उन्होंने अनिच्छा से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला किया। उन्होंने अपनी निराशा भी व्यक्त की, जो उन लोगों को शामिल करके पार्टी के मूल मूल्यों से विचलन का संकेत देती है जिनके सिद्धांत इसके लोकाचार के साथ संरेखित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी हो गई है कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मेरे पास अपना इस्तीफा देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। (AantarRashtriya Hindu Parishad)

Related Articles

Back to top button