शिक्षित युवाओं के लिए 14 मार्च को प्लेसमेंट कैंप, इतने पदों पर होगी भर्ती

Raipur Placement Camp: जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए 14 मार्च को जिला रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित है। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से डोमिनोस पिज्जा और कारोहम एजुकेशन प्राईवेट लिमिटेडए रायपुर द्वारा बिजनेस गेस्ट डिलाईट एसोसियेट्स और एकाउंटेंट के 430 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- रामचंद्र पौडेल बने नेपाल के नए राष्ट्रपति, केपी ओली को बड़ा झटका

इन पदों के लिए 8वीं 10वीं और स्नातक, टैली ERP, 9 MS ऑफिस के व्यावहारिक ज्ञान सहितद्ध आवेदक भर्ती के लिए पात्र होंगे। चयनित उम्मीदवारों को 10 से 25 हजार रूपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप में सम्मिलित होने योग्य और इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि, स्थल पर उपस्थित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं। (Raipur Placement Camp)

इधर, जांजगीर-चांपा में भारतीय स्टेट बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में ग्रामीण बीपीएल परिवार के बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए प्रशिक्षण उपलब्ध करने के लिए 13 दिवसीय निशुल्क आवासीय पोशाक आभूषण उद्यमी प्रशिक्षण कार्यक्रम 13 मार्च से 25 मार्च तक आयोजित कराया जा रहा है। ये प्रशिक्षण कार्यक्रम जिला हॉस्पिटल के आगे जर्वे रोड जांजगीर में स्थित SBI ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में आयोजित किया जा रहा है। प्रशिक्षण के दौरान आवास और भोजन की निशुल्क व्यवस्था होगी। जिले के बीपीएल परिवार के सदस्य ही प्रशिक्षण के लिए पात्र होंगे। (Raipur Placement Camp)

प्रशिक्षण के लिए आवेदक जांजगीर-चांपा जिले का मूल निवासी, आयु 18 से 45 साल तक, कम से कम पांचवी कक्षा उत्तीर्ण, राशन कार्ड, आधार कार्ड का होना आवश्यक है। गरीब परिवार के लिए ग्राम पंचायत समूह द्वारा अनुमोदित सूची मान्य की जाएगी। आवेदन के साथ पासपोर्ट साइज तीन फोटो और एक टिकिट साइज की फोटो और पहचान पत्र के साथ SBI ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में उपस्थित हो सकते हैं। इच्छुक आवेदक प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए आवश्यक सभी प्रमाण पत्र स्वप्रमाणित कर आवेदन कर सकते हैं। अपना स्थान सुनिश्चित करने के लिए आवेदन आरसेटी कार्यालय जांजगीर में जमा कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 07817296340 पर संपर्क किया जा सकता है। (Raipur Placement Camp)

Related Articles

Back to top button