बस और जीप के बीच आमने-सामने टक्कर, 8 लोगों की मौत

Jind Road Accident: हरियाणा के जींद में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां भिवानी रोड पर बस और जीप के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 8 लोग घायल है। हादसा बीबीपुर गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा भारी बारिश और ओवरटेक की वजह से हुआ है। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। बाद में जब जीप में फंसे शवों को निकाला गया तो मरने वालों की संख्या 8 तक पहुंच गई। शवों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में सभी जीप सवार थे।

यह भी पढ़ें:- बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान 15 लोगों की मौत, शाह ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

हादसे में जान गंवाने वालों में रवि (साल 32), मनोज (साल 45), हरदीप (साल 37), सुखविंदर (साल 30) और बिमला के रूप में हुई है। मृतकों के पास मिले कागजात से शिनाख्त हो पाई। हालांकि अभी दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं बस का ड्राइवर भी हादसे में घायल हुआ है। हादसे के बाद मौके पर 6 एंबुलेंस को भेजा गया। साथ ही नागरिक अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट करते हुए डॉक्टरों को इमरजेंसी में पहुंचने के निर्देश दिए गए। DSP रोहताश ढुल भी माैके पर पहुंचे। शवों को क्रूजर से निकालकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। (Jind Road Accident)

बताया जा रहा है कि ​भिवानी रोडवेज डिपो की एक बस जींद बस स्टैंड से निकली थी। वह भिवानी रोड पर बीबीपुर गांव के पास पहुंची तो ​मुंढाल से सवारी भरकर चली एक जीप से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद 2 और व्यक्तियों की भी मौत हो गई। मृतकों की संख्या 8 पहुंच गई है। जींद में हुए इस हादसे में 3 महिलाएं, 1 बच्चा समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  फिलहाल हादसे के कारण के बारे में कोई सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। (Jind Road Accident)

Jind Road Accident

Related Articles

Back to top button