खड़े ट्रक से टकराई बारातियों से भरी कार, 6 लोगों की मौत

Purnia Road Accident: बिहार के पूर्णिया में शादी की खुशी मातम में बदल गई है। दरअसल, बारातियों से भरी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 9 लोग घायल हो गए, जिसमें से 4 लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल है। हादसा जिले के मरंगा थाना के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक शादी 3 जून यानी शनिवार को होनी थी, लेकिन हादसे के कारण शादी टाल दी गई।

यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी पर मानहानि केस में 1 जुलाई को होगी सुनवाई, शिकायतकर्ता के बयान दर्ज

जानकारी के मुताबिक कार में 14 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसके चलते ये हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक जोकीहाट भंसिया गांव के हासिम के बेटे असलम की शादी शनिवार को खगड़िया बंधेरा गांव में थी। बारातियों से भरी कार अररिया के भटगामा से खगड़िया जा रही थी। (Purnia Road Accident)

मृतकों में अब्दुल जलील (50), गुलजबी (8), दूल्हे की भांजी सोफिया (12), ड्राइवर इश्तियाक (37) और मोहम्मद सम्मद (60) शामिल हैं। बारातियों से भरी कार गुलाबबाग साइड से जा रही थी। कार की रफ्तार बहुत तेज थी। कार मरंगा थाना से 50 मीटर की दूरी पर मरंगा बायपास किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। कुछ शव गाड़ी में ही फंस गए। शव को उन्होंने अपने हाथों से निकाला। जबकि घायलों की हालत काफी नाजुक बनी हुई। सभी को GMCH इलाज के लिए भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है। (Purnia Road Accident)

वहीं सदर SDOP पुष्कर कुमार ने बताया कि अररिया के भंसिया से बारात खगड़िया जा रही थी। बारातियों की एक कार में 14 लोग सवार थे। मरंगा थाना से पहले ही वह कार दुर्घटना का शिकार हो गई। शायद ड्राइवर को आंख लग गई, जिसके बाद कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। कार की रफ्तार तेज थी, जिसके बाद कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। मुआवजे का जो भी प्रावधान है, उसकी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। (Purnia Road Accident)

Related Articles

Back to top button