Rahul Mother Got Emotional: मुख्यमंत्री से मिलकर भावुक हुईं राहुल की मां, बोलीं- आपकी टीम ने पत्थरों को चीरकर मेरे बेटे को दिया नया जीवन

Rahul Mother Got Emotional: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  राहुल को देखने जब बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे तो भावनाओं का समंदर उमड़ पड़ा। जनप्रतिनिधि, अधिकारी, डॉक्टर, स्टाफ, हर किसी की आंखें नम हो गईं। वजह मुख्यमंत्री को देखकर राहुल की मां गीता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। गीता ने मुख्यमंत्री से कहा आप हमारे लिए भगवान समान हैं। आपकी टीम ने पत्थरों को चीरकर मेरे बेटे की जान बचाई है। किसी ने ना भूख देखी ना प्यास और ना ही एक पल के लिए कोई सोया। जब तक राहुल बाहर नहीं आ गया सभी लोग ऐसे लगे रहे जैसे उनका बेटा फंसा हो।

यह भी पढ़ें:- CM Meet Rahul: राहुल से मिलने दिल्ली से सीधे बिलासपुर पहुंचे CM, कहा- पढ़ाई-लिखाई का खर्च उठाएगी सरकार

आप सब को आपके बच्चों को हमारा परिवार जीवन भर दुआएं देगा। मुख्यमंत्री करीब 5 मिनट तक ICU में रुके और मां की बातें ध्यान से सुनते रहे। पूरे समय गीता के आंसू नहीं रुके और हाथ जोड़े खड़ी रहीं। मुख्यमंत्री ने राहुल की मां के सर पर स्नेह पूर्वक हाथ रखकर सांत्वना दी और कहा कि ये हमारा फर्ज था। हमारे लिए एक एक नागरिक जान अनमोल है। CM बघेल ने राहुल से भी बात की और हालचाल जाना। (Rahul Mother Got Emotional)

CM ने दिए समुचित इलाज के निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तव में पूरी रेस्क्यू टीम ने असाधारण काम किया है, लेकिन ये हमारा फर्ज था। CM बघेल ने कहा कि राहुल की पढ़ाई की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी। आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने डॉक्टर्स को राहुल का बेहतर और समुचित इलाज करने के निर्देश भी दिए। (Rahul Mother Got Emotional)

राहुल का हाल जानने अस्पताल पहुंचे संभागायुक्त और IG

इधर, कमिश्नर संजय अलंग और IG रतनलाल डांगी ने अपोलो अस्पताल का दौरा कर राहुल के स्वास्थ्य का जायजा लिया। लगभग 105 घंटे तक बोरवेल में फंसे जांजगीर जिले के पिहरीद निवासी राहुल साहू का अत्याधुनिक और सर्वसुविधायुक्त अपोलो अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है। यहां अस्पताल में राहुल के स्वास्थ्य की जानकारी लेने संभागायुक्त संजय अलंग और IG रतन लाल डांगी पहुंचे। उन्होंने इलाज कर रहे डॉक्टरों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य और इलाज की जानकारी ली और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशों के अनुरूप बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने अस्पताल में राहुल के माता-पिता और परिजनों से भी मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। संभागायुक्त अलंग ने राहुल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि राहुल ने बहुत हिम्मत दिखाई। गौरतलब है कि राहुल साहू को कल 60 फीट गहरे बोरवेल से सुरक्षित रूप से निकाल लिया गया। ग्रीन कॉरीडोर बनाकर उसे देर रात अपोलो अस्पताल लाया गया। बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. सुशील कुमार ने बताया कि राहुल की स्थिति अभी स्थिर है और वह खाना खा रहा है। (Rahul Mother Got Emotional)

Related Articles

Back to top button