Chhattisgarh Election 2023 : मुख्यमंत्री बघेल ने दाखिल किया नामांकन पत्र

Chhattisgarh Election 2023 : दुर्ग जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है। पाटन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज पाटन विधानसभा क्षेत्र में अपना नामांकन दाखिल किया।

बता दे की नामांकन कार्यक्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी शामिल नहीं हुई। बल्कि कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। वहीं कल 31 अक्टूबर को नामाकंन पत्रों की स्क्रूटनी होगी। सीएम भूपेश बघेल के नामांकन के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, चरणदास महंत समेत दुर्ग जिले के सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कराया। (Chhattisgarh Election 2023)

यह भी पढ़ें:- लगातार 6वीं जीत से फिर टॉप पर भारत, भारत-इंग्लैंड मैच में बने कई रिकॉर्ड्स 

मुख्यमंत्री ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है कि- हर बार वह दिन याद आता है जब पहली बार नामांकन दाखिल करने गया था. आज पाटन विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करने भिलाई निवास से निकला हूं. मेरी धर्मपत्नी मुक्तेश्वरी ने हर बार की तरह तिलक किया. आप सबका प्यार मेरा संबल है. छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के लिए, आप सबकी सेवा के लिए सदैव समर्पित रहने का वादा आपसे करता हूं. (Chhattisgarh Election 2023)

Related Articles

Back to top button