Chhattisgarh News: मामूली बात को लेकर मारपीट और लूट, SDM न्यायालय ने 2 आरोपियों को भेजा जेल

Raipur Crime News: रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के मंत्री राहुल सिंह कुशवाहा और उनके साथियों द्वारा मामूली बात को लेकर मारपीट और चाकूबाजी का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत पीड़ित महेन्द्र वर्मा ने मंदिर हसौद थाना प्रभारी से की है, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राहुल सिंह कुशवाहा, रामसिंग राजपूत को गिरफ्तार कर आरंग SDM न्यायालय में पेश किया।

यह भी पढ़ें:- प्रभारी मंत्री उमेश पटेल ने सी-मार्ट और सिटी सर्विलांस सिस्टम का किया शुभारंभ

पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि कल रात यानी 25 सितंबर को 10 बजे नारा गांव के रहने वाले देवेन्द्र चन्द्राकर, पिंटू चन्द्राकर,पंकज चन्द्राकर के साथ राहुल सिंह कुशवाहा ने बहुत ही छोटे मामले को लेकर विवाद किया। प्रार्थी ने बताया कि राहुल ने कार को पासिंग न देने पर चाकू डंडे और रॉड से उन पर और उनके अन्य साथियों पर हमला किया। साथ ही मारपीट करते हुए उनके सोने के चैन को लूट लिया, जिसकी शिकायत उन्होंने मंदिर हसौद थाने में की है। (Raipur Crime News)

शिकायत के आधार पर थाना प्रभारी ने कार्रवाई करते हुए माननीय न्यायालय अनुविभागीय अधिकारी आरंग के समक्ष आरोपियों को प्रस्तुत किया, जहां आरोपी राहुल और उसके एक अन्य साथी रामसिंग राजपूत को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही पीड़ित की डॉक्टरी रिपोर्ट आने के बाद मामले में अन्य धारा जोड़ा जाएगा। (Raipur Crime News)

वही विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के एक पदाधिकारी ने चर्चा में बताया कि, इस प्रकार के व्यक्तियों के कारण संगठन की बदनामी होती हैं। उन्होंने बताया, हमारे संगठन का एकमात्र हमारा ध्येय देश की सेवा हैं। पूरी निष्ठा भाव से संगठन के पदाधिकारी देश प्रदेश में सेवा के प्रति समर्पित होकर कार्य कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button