Raipur Municipal Corporation Budget : गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर पहुंचे महापौर एजाज ढेबर, बीजेपी पार्षदों ने किया विरोध

Raipur Municipal Corporation Budget : रायपुर नगर निगम का साल 2022-23 के का बजट आज पेश होने जा रहा है। महापौर एजाज ढेबर अपने घर से मां का आर्शीवाद लेकर गोबर से बने ब्रीफकेस के साथ रायपुर नगर निगम पहुंचे। राज्य गीत गाकर सभी पार्षदों की मौजूदगी में नगर निगम की सामान्य सभा शुरू हुई।

रायपुर नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने यूजर चार्ज, गोल बाजार के दुकानों में लगाए जाने वाले शुल्क जैसे मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन नगर निगम के सभा हॉल में शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी की पार्षद और नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा है कि यूजर चार्ज की वजह से रायपुर शहर के तमाम दुकानदारों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसे कम किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- Hijab Verdict : कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, याचिका खारिज कर कहा- ‘इस्लाम में हिजाब जरूरी धार्मिक प्रथा नहीं’

रायपुर के गौठन में गोबर से तैयार किया हुआ ब्रीफकेस लेकर महापौर एजाज ढेबर नगर निगम आए। इसी तरह से बजट सत्र में विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर पहुंचे थे। मान्यता है कि गोबर से खुशहाली और समृद्धि आती है। इसीलिए बजट पेश करने के दौरान अब गोबर से बना ब्रीफकेस छत्तीसगढ़ में नया ट्रेंड है।

Related Articles

Back to top button