रामपुर पुलिस ने आर्म्स एक्ट्स से जुड़े मामले में दीपक लकड़ा को किया गिरफ्तार

कोरबा

कोरबा की सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने आर्म्स एक्ट्स से जुड़े मामले में दीपक लकड़ा को गिरफ्तार किया है। वर्ष 2009 में हथियार लेकर धमकाने पर उसे आरोपी नामजद किया गया था। उस समय से आरोपी फरार चल रहा था। कोरबा की कोर्ट ने उसके विरुद्ध स्थाई वारंट जारी किया था। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर इस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की।

ये पूरा मामला 2008 और 2009 की है जहाँ 39 वर्षीय दीपक लकड़ा सिविल लाइन थाना अंतर्गत सीएसईबी कॉलोनी में हाथ मे हथियार लेकर स्थानीय निवासी को डरा धमका रहा था पीड़ित की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ और उसे जेल भी दाखिल किया गया था जेल से जमानत में छूटने के बाद से वो छग कोरबा छोड़कर बाहर चला गया और बार बार जगह कई सालों तक बदलता रहा पश्चिम बंगाल में निजी कम्पनी में काम कर छुपा हुआ था जहाँ उसने अपना नाम भी बदल लिया था उसे वहा लोग दूसरे नाम से जानते है।

सिविल थाना में पदस्थ दुर्गेश राठौर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दीपक लकड़ा पश्चिम बंगाल से चोरी चुपके कोरबा सीएसईबी कालोनी किसी रिश्तेदार के यहाँ आया हुआ है जिसे पुलिस ने घरदबोचा है। न्यायालय में उसके खिलाफ वारंट जारी हुआ था काफी लंबे समय से फरार था माननीय न्यायालय के आदेश पर उसे पड़कर कोर्ट में पेश किया गया जहां जेल दाखिल किया गया है।

 

Back to top button