Trending

Rashifal 25 November 2022: तुला राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा उपलब्धि भरा, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

Rashifal 25 November 2022: राशिफल 25 नवंबर 2022, दिन- शुक्रवार। कलियुग- 5123, विक्रम संवत- 2079, वीर निर्वाण संवत 2548। माह- मार्गशीर्ष (अगघन), शुक्ल पक्ष द्वितीया (2)। शुक्रवार का दिन माँ संतोषी माता को को समर्पित है। इस दिन माँ संतोषी की पूजा करने से सबकी मनोकामना पूरी होने की मान्यता है।

Rashifal 25 November 2022

1. मेष राशि (Aries) : शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। धन की प्राप्ति‍ होगी। परिश्रम अधिक होगा। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन सम्भव है।

2. वृष राशि (Taurus) : आज आपका दिन उपलब्धियों से भरा रहेगा। आज आपको प्रसन्न रहना चाहिए, समय अच्छा चल रहा है। लोहे का व्यापार करने वाले कारोबारी आज मुनाफा कमाएंगे। युवा वर्ग अपनी अद्भुत कार्यक्षमता के बल पर कठिन काम भी चुटकियों में निपटा लेंगे जिससे सभी से वाहवाही लूटेंगे। आज आपको नौकरी में भी प्रमोशन मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने लांच किया Tigor EV का नया अवतार, जानें नए फीचर्स, कीमत और इससे जुड़ी सारी जानकारी 

3. मिथुन राशि (Gemini) : आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। बेचैनी की वजह से हर एक व्यक्ति के लिए नकारात्मकता बढ़ेगी। आपके द्वारा कही गई बातों की वजह से एक-दूसरे के लिए गलतफहमी हो सकती है। जिन विवादों से आपका संबंध नहीं है, ऐसे विवादों को सुलझाने से बचें। इसका आपका नुकसान हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

4. कर्क राशि (Cancer) : आपके मन के अनुकूल कार्य की प्रगति होगी। यात्रा पर जाना हो सकता है। आपके लिए आज का दिन आपके लिए कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा, क्योंकि आपको किसी वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। आपको अपनी मां की सेहत के प्रति भी सचेत रहना होगा, क्योंकि उन्हें कोई नेत्रों से संबंधित समस्या हो सकती है। धन से जुड़े मामले आज सुलझेंगे। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है।

5. सिंह राशि (Leo) : धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। बहुत समय अटका हुआ या रुका हुआ धन मिलेगा और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपके प्रियजन खुश हैं और आपको उनके साथ शाम के लिए कुछ योजनाएँ बनानी चाहिए। घर परिवार के धार्मिक आयोजन मन को शांत रहेगा, जीवन में नई खुशहाली का अनुभव करेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

6. कन्या राशि (Virgo) : आपके मन के अनुसार, मनचाहा काम पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा। सहयोगियों का तथा भाइयों से पूरा सहयोग मिलेगा। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। निर्णय आपके पक्ष आएंगे। प्रयास सफल होंगे। किसी भी नए कार्य को करने के लिए उचित समय है। समय का भरपूर सदुपयोग करें, यह आपके भविष्य के लिए उपयोगी सिद्ध होगा। खर्चों पर नियंत्रण रहेगा। प्रसन्नता पूर्ण वातावरण का लाभ लेंगे।

7. तुला राशि (Libra) : इस राशि के जातको को आज नौकरी/व्यापार में तरक्की मिलने की संभावना है। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कार्य की अधिकता रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य अच्छा रहेगा, समय का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे। परिवार के साथ कही घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं।   

8. वृश्चिक राशि (Scorpio) : कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। फिलहाल आय में कमी एवं खर्च की स्थिति हो सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कर्म हो सकते हैं। मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

9. धनु राशि (Sagittarius) : स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। परिवार में एक दूसरे के बीच रिश्तों की डोर को मजबूत बनाए रखना होगा। आपसी सामंजस्य से घर परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। कुछ परेशानियां बढ़ती हुई नजर आएंगी, पहले से सावधान रहना अच्छा है।

10. मकर राशि (Sagittarius) : धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। आय में कमी एवं अनियोजित खर्च अधिक रहेंगे। परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

11. कुंभ राशि (Aquarius) : व्यापार में लाभ की उम्मीद है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। खर्चों की अधिकता रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्‍की हो सकती है। स्वास्थ्‍य अच्छा रहेगा, समय का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे। 

12. मीन राशि (Pisces) : व्यापार में लाभ की उम्मीद है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने से भी आपको लाभ होगा। किसी भी की भी कही सुनी बातों पर आज आपको भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो आप को कोई गुमराह कर सकता हैं। कोई मित्र भी आपके शत्रु बन सकते है। भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि से आपका मन प्रसन्न होगा। (Rashifal 25 November 2022)

Related Articles

Back to top button