Chhattisgarh News : स्कूल वैन में लगी भीषण आग, टल गया बड़ा हादसा, पढ़ें पूरी ख़बर

Gariaband News : आज सोमवार में छत्तीसगढ़ के गरियाबंद के जिले में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। गरियाबंद जोबा मोड़ के पास एक स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

Gariaband News : वैन हुआ जलकर खाक

आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते वैन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह वेन आस पास के गाँव के बच्चो को इकट्ठा कर के बस तक पहुंचाती है।

यह भी पढ़ें : Weather Updates : देश में बारिश का कहर, UP में 24 घंटे में 30 की मौत, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

वैन का ड्राइवर बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद वैन को जोबा बस स्टैंड में खड़ा छोड़ा कर गरियाबंद आया हुआ था। आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक वैन श्रद्धा पब्लिक स्कूल के लिए चलती थी। वैन में आग उस वक्त लगी उस समय बच्चों को उतारकर स्कूल बस में शिफ्ट किया जा चुका था।

यह भी पढ़ें : New Electric Car : टाटा टियागो ईवी की बुकिंग आज से, सिर्फ इतना टोकन अमाउंट देकर खरीद सकते हैं कार

ऐसे आग पर पाया गया काबू

आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक वैन पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। हालांकि दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर थोड़ी ही देर में काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें : Free Air Tickets : अगर आप भी चाहते हैं हांगकांग घूमना तो ये है सुनहरा मौका, मिल रहे 5 लाख फ्री टिकट

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने अपनी टीम मौके पर भेज कर जांच शुरू कर दी है। वही लोगों का कहना है कि, गनीमत थी कि हादसे के वक्त वैन में स्कूली बच्चे नहीं थे नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

Back to top button