एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और बिग बी अमिताभ बच्चन का कटा चालान, जानिए क्या है पूरा मामला

Anushka Amitabh Fined: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई है। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने 15 मई को ट्रैफिक से बचने के लिए अपनी कार छोड़कर बाइक की सवारी की। इस दौरान वे और बाइक चलाने वाला शख्स दोनों बिना हेलमेट के थे। अब पुलिस ने अनुष्का को भारी भरकम चालान थमा दिया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि अनुष्का के ऊपर 10 हजार 500 रुपए का चालान लगाया गया है।

यह भी पढ़ें:- प्रशिक्षण अधिकारियों के 920 पदों पर सीधी भर्ती के लिए परीक्षा तिथि निर्धारित, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि बिना हेलमेट के ट्रैवल करने पर 500 रुपए जुर्माना है, लेकिन अनुष्का की बाइक चलाने वाले शख्स के पास लाइसेंस भी नहीं था। इस वजह से उसके ऊपर 5000 रुपए ज्यादा जुर्माना लगाया गया है। बाकी के 5000 रुपए का जुर्माना गाड़ी मालिक के ऊपर लगा है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन पर भी 1000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। अनुष्का ने बिना देरी किए चालान की पूरी रकम भर दी। दरअसल, दो दिन पहले सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुष्का शर्मा की तस्वीर के साथ मुंबई ट्रैफिक पुलिस को टैग किया था। (Anushka Amitabh Fined)

लोगों ने कहा कि पुलिस को इस मामले में जरूर एक्शन लेना चाहिए। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे बाइक पर एक शख्स के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। अब पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत दोनों पर कार्रवाई की है। इस मामले में मुंबई ट्रैफिक पुलिस के जॉइंट कमिश्नर प्रवीण पडवल ने कहा कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को शिकायत मिली थी कि दो सेलिब्रिटी बिना हेलमेट के गाड़ी पर पीछे बैठकर मुंबई की सड़कों पर निकले हैं। पुलिस ने गाड़ी का पता लगाया और दोनों केस में ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई की। (Anushka Amitabh Fined)

कार्रवाई के तहत राइडर और पीछे बैठने वाले शख्स पर फाइन लगाया गया है। व्यक्ति चाहे जो भी हो, अगर वो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता है तो उस पर जरूर कार्रवाई होगी। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के इस कदम की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने 15 मई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इसमें वो बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन को सदी के महानायक के तौर पर जाना जाता है। ऐसे में वे जो भी काम करते हैं, वो मिसाल बन जाता है। बिना हेलमेट के बाइक से निकलना समाज को सही संदेश नहीं देता है। हालांकि दोनों मामलों में एक्शन ले लिया गया है। (Anushka Amitabh Fined)

Related Articles

Back to top button