एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत

Road accident in Agra: उत्तरप्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच नोएडा-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें सवार दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं। सभी शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से देवरिया जा रहे थे। कार की स्पीड बहुत तेज थी। इस दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को SN मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद घरवालों ने शादी कैंसिल कर दी है।

यह भी पढ़ें:- कल छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 10 साल में पहली बार रायपुर में रुकेंगे रात 

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान नोएडा के रहने वाले गौतम (दूल्हे का भाई), चंदन (32), सुदेश (28) और पटना निवासी संजीव शर्मा, प्रवीण के रूप में हुई है। नोएडा के रहने वाले राहुल, कुलदीप और गाजियाबाद के अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। ACP एत्मादपुर सुकन्या शर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के तिगड़ी में रहने वाले संतोष की 21 अप्रैल को शादी थी। बस और कारों से बारात नोएडा से देवरिया जा रही थी। कार में 8 लोग सवार थे। इनमें दूल्हे का भाई भी था। तेज स्पीड और झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। कार के पीछे-पीछे आ रहे अन्य बाराती हादसे के बाद वहीं रुक गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। (Road accident in Agra)

4 लोगों की हुई मौके पर मौत

हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को कार से निकाल कर SN मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां एक और घायल ने दम तोड़ दिया। कार में शराब की बोतल भी मिली हैं।पुलिस के मुताबिक सभी एंब्रॉयडरी का काम करते थे। संजीव शर्मा दूल्हे का पड़ोसी है। चंदन और सुदेश दूल्हे के भाई के दोस्त हैं। प्रवीण रिश्तेदार है। कार सुदेश की थी और वह खुद ही ड्राइव कर रहा था। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के युसुफपुर निवासी किशोर प्रसाद और मंजू देवी के बेटे संतोष पटेल की बारात भोर में बरहज के लिए रवाना हुई। वहीं नोएडा-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पांच की मौत की सूचना मिलने पर देवरिया के बरहज ​​​​​​​रमाकांत पटेल के घर में सन्नाटा पसर गया और शादी स्थगित कर दी गई। शादी नगर पुलिस चौकी के पास मैरिज हाल में होनी थी। (Road accident in Agra)

Related Articles

Back to top button