कल छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 10 साल में पहली बार रायपुर में रुकेंगे रात

PM Modi Chhattisgarh Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल (23 अप्रैल) छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे, जो 10 साल में पहली बार रायपुर में रात रुकेंगे। इसे लेकर तैयारियां तेज हो गई है। उनका रात्रि विश्राम राजभवन में होगा। राजभवन के चारों तरफ के रास्ते 23 अप्रैल काे बंद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक PM सबसे पहले दोपहर में रायगढ़ जाएंगे। वहां से जांजगीर-चांपा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे धमतरी में जनता के बीच अपनी बात रखेंगे। उसी शाम करीब 7 बजे राजभवन पहुंचेंगे। कुछ विशेष लोगों से मिलने की बात भी सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें:- PM Modi Visit To Chhattisgarh : पीएम मोदी के रायपुर दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, जानें- क्या है रूट मैप

अगले दिन यानी 24 अप्रैल को सुबह 8 बजे अंबिकापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे। PM मोदी के आगमन को लेकर राजभवन में दिनभर बैठकों का दौर चलता रहा। पुलिस प्रशासन ने भी मॉक ड्रिल की। वहीं पीएमओ के अधिकारी भी रायपुर पहुंच चुके हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान PM मोदी ने जहां सभी ली, वहां भाजपा को जीत मिली है। विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 विधानसभा महासमुंद, प्रेमनगर, कांकेर, मुंगेली और रायगढ़ में 6 जनसभाएं की थी, जिनमें भाजपा को जीत हासिल हुई है। इस बार भी बस्तर लोकसभा में PM मोदी की सभा हो चुकी है। अब देखना होगा कि बस्तर सीट इस बार BJP जीत पाती है या नहीं। (PM Modi Chhattisgarh Tour)

वहीं इस बार बस्तर में माहौल कुछ और ही है। लोग PM मोदी को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लोगों को क्षेत्र के प्रत्याशी के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने PM मोदी के नाम पर वोट दिया है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक इस बार बस्तर में BJP जीत दर्ज कर सकती है। हालांकि फाइनल रिजल्ट के लिए 4 जून का इंतजार करना होगा। उसी दिन पता चलेगा कि बस्तर सीट किस पार्टी के पास आ रही है। क्योंकि कवासी लखमा बस्तर में बड़ा नाम है। फिलहाल BJP और कांग्रेस दोनों की पार्टी अपने-अपने जीत का दावा कर रही है। अब इन दावे पर 4 जून को मुहर लगेगी। बता दें कि बस्तर में पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को वोटिंग हुई है। (PM Modi Chhattisgarh Tour)

Related Articles

Back to top button