रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट, दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगी BRTS बस सेवा

Road Safety Cricket Tournament: नवा रायपुर के अटल नगर के परसदा स्थित शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 27 सितम्बर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज क्रिकेट टूर्नामेंट होगा। इस टूर्नामेंट में 1 अक्टूबर तक पांच अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेले जाएंगे। रायपुर शहर से वीरनारायण सिंह स्टेडियम तक दर्शकों को आने-जाने के लिए बस की सुविधा उपलब्ध रहेगी। NRDA इस दौरान बीआरटीएस की बसें चलाएगा। यह बसें क्रिकेट मैच के दिनों में रेल्वेस्टेशन से शुरू होकर DKS भवन-तेलीबांधा होते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम तक चलेगी। NRDA द्वारा इन बसों की समय-सारणी तय कर दी गई है। इन बसों से स्टेडियम तक पहुंचने और वापस शहर आने के लिए दर्शकों को निर्धारित शुल्क देकर टिकट लेनी होगी।

यह भी पढ़ें:- OBC वर्ग के सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी अपना पंजीयन जरूर करवाए: कलेक्टर

NRDA से प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 सितम्बर को होने वाले दोनों मैचों के लिए अलग-अलग बसें चलेगी। दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होने वाले मैच के लिए रेल्वेस्टेशन से बसें दोपहर एक बजकर पचास मिनट से दो बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर दस मिनट में चलेगी। इसी दिन शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाले दूसरे मैच के लिए रेलवे स्टेशन से बसें शाम साढे़ पांच बजे से छह बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर दस मिनट के अंतराल पर रवाना होगी। (Road Safety Cricket Tournament)

इस दिन से शुरू होगा मैच

इसी तरह 28 सितम्बर, 29 सितम्बर और 1 अक्टूबर को शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाले मैचों के लिए रेलवे स्टेशन से बसें शाम पांच बजकर पच्चीस मिनट से लेकर छह बजकर दस मिनट तक की अवधि में हर पांच मिनट के अंतराल पर रवाना होगीं। सभी मैचों के समाप्ति के बाद बीआरटीएस बसों में यात्रियों की निर्धारित संख्या पूरी होने के बाद ही बसें वापस रायपुर शहर के लिए रवाना होगी। स्टेडियम से रायपुर शहर के लिए अंतिम बीआरटीएस बस रात साढ़े बारह बजे निकलेगी। सभी बसों में यात्रा करने के लिए यात्रियों को निर्धारित शुल्क अदा कर टिकट लेनी होगी। मैच के दिनों में यात्रियों की मांग के अनुसार बसों की संचालन की संख्या में कमी या बढ़ोत्तरी की जा सकेगी। (Road Safety Cricket Tournament)

Related Articles

Back to top button