OBC वर्ग के सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी अपना पंजीयन जरूर करवाए: कलेक्टर

OBC Karmchariyo Ka Panjiyan: छत्तीसगढ़ क्वांटिफेयबल डाटा आयोग ने अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों और शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए मॉप अप राउंड के तहत 16 सितंबर से 17 अक्टूबर 2022 तक रजिस्ट्रेशन पोर्टल खोल दिया है। छत्तीसगढ़ क्वांटिफेयबल डाटा आयोग ने अब तक पंजीयन करने से छूट गए लोगों के लिए वेब लिंक https://cgqdc.in/cgqdc-user-registration जारी की है। अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के जिन व्यक्तियों ने अब तक पंजीयन नहीं कराया है या जो छूट गए हैं, वे इस लिंक पर अपना पंजीयन स्वयं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- पूर्णिया में जमकर गरजे केंद्रीय गृहमंत्री, रडार पर रहे नीतीश और लालू

छत्तीसगढ़ क्वांटिफेयबल डाटा आयोग ने छूटे हुए सभी लोगों को पंजीयन करने के लिए 16 सितंबर से 17 अक्टूबर 2022 तक की अवधि निर्धारित की है। पोर्टल में नवीन पंजीयन के लिए वेब पोर्टल cgqdc.in और मोबाइल एप cgqdc.in पर भी सुविधा उपलब्ध है, जिस पर संबंधित व्यक्ति स्वयं और अपने परिवार के सदस्यों का पंजीयन कर सकते हैं। (OBC Karmchariyo Ka Panjiyan)

कलेक्टर भुरे की अपील

रायपुर जिले के कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे ने जिले के अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों सहित छूट गए लोंगों से वेब लिंक पर अपना पंजीयन कराने की अपील की है। उन्होने आज इस संबंध में सभी अनुविभागीय राजस्व अधिकारियों, तहसीलदारों और नगरीय निकायों के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉंन्फ्रेसिंग के माध्यम से बैठक की और जरूरी निर्देश दिए। (OBC Karmchariyo Ka Panjiyan)

यह भी पढ़ें:- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामले में बड़ा खुलासा, सेना का जवान निकला ब्लैकमेलर

कलेक्टर ने कहा कि राज्य शासन के सभी विभागों में काम करने वाले अन्य पिछड़ा वर्ग से संबंधित जिन अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा पंजीयन नहीं कराया गया है, वे जल्द से जल्द अपना पंजीयन कराएं। इसके लिए पोर्टल खोला गया है। समस्त अन्य पिछड़ा वर्ग के शासकीय अधिकारी-कर्मचारी इस अवधि में स्वयं और अपने परिवार के सदस्यों का पंजीयन करा सकते हैं। (OBC Karmchariyo Ka Panjiyan)

Related Articles

Back to top button