दुःखद समाचार: वरिष्ठ समाजसेवी, प्रोफेसर एस. एम. पाध्ये के ज्येष्ठ सुपुत्र इंद्रनील पाध्ये का निधन

Indraneel Padhye: बलौदाबाजार से अत्यंत दुःखद खबर सामने आई है। वरिष्ठ समाजसेवी प्रोफेसर एस.एम. पाध्ये सर के ज्येष्ठ सुपुत्र, श्री इंद्रनील पाध्ये, उम्र- 53 वर्ष, का आज मध्य रात्रि में निधन हो गया है। उनका इलाज रायपुर के एसएमसी हॉस्पिटल में चल रहा था।

यह भी पढ़ें:- Balodabazar : कलेक्टर-एसपी ने ली बैठक, बोले – शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में सबका सहयोग जरुरी

श्री इंद्रनील पाध्ये सहज़ एवं सरल व्यक्तित्व के धनी थे। जो हमेशा अपने पारिवारिक और सामाजिक जीवन में समर्पित रहते थे। उनका अचानक इस दुनिया से चले जाना परिवार और समाज दोनों के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

अस्पताल में इलाज के दौरान निधन

रायपुर के एसएमसी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान श्री इंद्रनील पाध्ये की हालत बिगड़ गई थी। डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके निधन की खबर मिलते ही परिवार, मित्र और समाज के लोग शोक में डूब गए।

अंत्येष्टि का कार्यक्रम

दिनांक- 16 जून 2024, रविवार
समय : दोपहर 12 बजे…
स्थान- रायपुर मुख्य मार्ग पर स्थित मुक्तिधाम, बलौदाबाजार (छ्ग)

समाज के प्रति योगदान

इंद्रनील पाध्ये अपने पिता प्रोफेसर एस. एम. पाध्ये की तरह ही समाजसेवा में सक्रिय थे। उन्होंने विभिन्न सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं में योगदान दिया। उनका जीवन समाज के प्रति समर्पण और सेवा का प्रतिक था।

शोक संवेदनाएँ की प्रकट

इस कठिन समय में हम प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर पूरे परिवार को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें। समाज के अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपनी शोक संवेदनाएँ प्रकट की हैं और श्री इंद्रनील पाध्ये की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

श्रद्धांजलि

श्री इंद्रनील पाध्ये का जाना समाज के लिए एक बड़ी क्षति है। उनकी यादें हमेशा उनके प्रियजनों और समाज के लोगों के दिलों में जीवित रहेंगी। उनकी समाज सेवा, उनकी सादगी और उनके समर्पण की कहानियाँ हमेशा प्रेरणा देती रहेंगी।
ॐ शांति…

श्री इंद्रनील पाध्ये (Indraneel Padhye)को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए हम उनके परिवार के साथ इस दुःखद घड़ी में खड़े हैं। हम सभी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह उनके परिवार को इस कठिन समय को सहन करने की शक्ति और साहस प्रदान करें।

हम सभी श्री इंद्रनील पाध्ये की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं और आशा करते हैं कि ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रेरणा से समाज आगे बढ़े और उनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में बनी रहें। ॐ शांति… (Indraneel Padhye)

Back to top button