छत्तीसगढ़ के इस जिले में भीषण हादसा, 2 भाइयों समेत 3 लोगों की मौत, आंध्र में 4 की गई जान

Sakti Road Accident: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सक्ती जिले का है, जहां हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। दरअअसल, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रनपोटा गांव के रहने वाले अनिल चौहान (21 साल) को पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग की किडनैपिंग के मामले में पकड़ा था।

यह भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा- कांग्रेस ज्वाइन करने के बजाय कुएं में कूद जाऊंगा…

ऑपरेशन मुस्कान के तहत उसे हिरासत में लिया गया था। वो इस मामले में संदेही था। पुलिस उसे हसौद थाने लेकर आई थी। रातभर वो लॉकअप में रहा। शनिवार को पुलिस ने संदिग्ध अनिल चौहान को छोड़ दिया। इसके बाद वो अपने बड़े भाई शनि चौहान (25 साल) और एक अन्य युवक वैष्णव (26 साल) के साथ अपने गांव रनपोटा लौट रहा था। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। इस बीच हसौद थाने से रनपोटा जाने वाले मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना डायल 112 को दी, जिसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। (Sakti Road Accident)

पुलिस ने कहा कि तीनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन चालक का पता नहीं चल सका है। उसका पता लगाया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की भी बात कही है। वहीं राजधानी रायपुर में भी एक सड़क हादसा युवक की जान चली गई। हादसा रायपुर के कृषि महाविद्यालय से गुजरने वाली सड़क पर हुआ। जोरा इलाके में हुई इस घटना में एक ऑयल टैंकर ने युवक को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार ऑयल टैंकर के पिछले पहियों में बाइक सवार युवक चपेट में आ गया। पहियों से बुरी तरह युवक का सिर कुचल गया। लगभग 100 मीटर तक उसका शरीर पहियों में फंसकर घसीटने लगा।, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। (Sakti Road Accident)

आंध्र प्रदेश में 4 लोगों की मौत, 6 घायल

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी के मदिकी नेशनल हाईवे पर शनिवार को ही सुबह एक कार और मालवाहक गाड़ी में टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों में कार का ड्राइवर और मालवाहक गाड़ी में सवार तीन अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि कार मालवाहक गाड़ी से आकर टकराई थी। हमने मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए मंडपेटा इलाके के अस्पताल में भेज दिया है। घायलों को राजमुंदरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। (Sakti Road Accident)

Related Articles

Back to top button