12 साल बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक, सामने आ रही ये वजह

Sania and Shoaib Malik: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का शादी के 12 साल बाद तलाक हो गया है। ये दावा शोएब के करीबी दोस्त ने किया है। उन्होंने बताया कि मैं दोनों के तलाक की पुष्टि कर सकता हूं, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता। बता दें कि दोनों के तलाक की खबरों की खूब चर्चा है, लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब पाकिस्तानी मॉडल आयशा कमर को डेट कर रहे हैं। मलिक का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने खुलासा किया था कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी। दरअसल, 2021 में मलिक ने आयशा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें:- T20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट में होंगे बड़े बदलाव, पढ़ें पूरी खबर

कहा जा रहा है कि दोनों कुछ समय से अलग-अलग रह रहे हैं और अब आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सानिया ने शोएब को कई बार उन्हें धोखा देते हुए पकड़ा है और इसलिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से अलग होने का फैसला लिया। रिपोर्ट में मलिक की मैनजेमेंट टीम से संबंध रखने वाले एक शख्स के हवाले से लिखा है कि हां उन दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो चुका है। मैं इससे ज्यादा नहीं बता सकता, लेकिन इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि ये दोनों अलग हो चुके हैं। (Sania and Shoaib Malik)

बता दें कि शोएब और सानिया की शादी 2010 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। शादी के 12 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। कई रिपोर्ट्स में बताया था कि शोएब एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दे रहे थे। सानिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी डाला था, जिससे लगा था कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। सानिया ने इस पोस्ट में लिखा था कि टूटे दिल कहां जाते हैं। अल्लाह को ढूंढ़ने। इसके बाद सानिया ने एक और पोस्ट डाला था, जिसमें वह अपने बेटे इजहान के साथ थीं। इस फोटो के कैप्शन में सानिया ने लिखा था ये पल जिसने मुझे मुश्किल दिनों से बाहर निकाला। (Sania and Shoaib Malik)

सानिया मिर्जा ने बताया था कि उनकी शोएब से मुलाकात ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट में हुई थी। टेनिस स्टार ने बताया था कि वह अपने जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रही थीं और तभी उनकी जिंदगी में शोएब की एंट्री हुई। पांच महीने दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। दोनों 2018 में माता-पिता बने। हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी। 15 अप्रैल को रिसेप्शन लाहौर में दिया गया था। दोनों का एक बेटा इजहान है। उसका जन्म 2018 में हुआ था।

खबरें हैं कि मलिक का पाकिस्तानी मॉडल आयशा ओमर के साथ अफेयर है और इसी कारण उनका सानिया के साथ तलाक हुआ है। इसी मॉडल के साथ मलिक ने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट किया था। अपने रिश्ते को लेकर अभी तक सानिया या शोएब ने खुलकर कुछ नहीं लिखा है। पाकिस्तान का मीडिया कह रहा है कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। कोशिश कर रहे हैं कि बेटे की परवरिश मिलकर कर सकें। रिपोर्ट्स में बस इतना कहा जा रहा है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था। हालांकि इस बारे में और ज्यादा कुछ नहीं लिखा जा रहा है। (Sania and Shoaib Malik)

जानकारी के लिए बता दें कि शोएब की पहली पत्नी सानिया नहीं बल्कि आयशा सिद्दीकी हैं। 2010 में सानिया-शोएब की शादी से पहले आयशा मीडिया में आई थीं, उन्होंने कहा था कि वे शोएब की पत्नी हैं। बिना तलाक दिए शोएब शादी नहीं कर सकते हैं। हैदराबाद की रहने वाली आयशा ने कहा था कि शोएब मोटा होने की वजह से उन्हें पसंद नहीं करते। पहले तो शोएब इस शादी से इनकार करते रहे और तलाक नहीं देने की बात कही, लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्होंने आयशा को तलाक दिया। ये तलाक सानिया से शादी होने के बाद दिया गया था। (Sania and Shoaib Malik)

Related Articles

Back to top button