सीमा हैदर यूपी ATS की हिरासत में, टेरर एंगल पर पूछताछ

नोएडा : सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भागकर अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) पर उत्तर प्रदेश एटीएस ने कानूनी शिकंजा कस दिया है। सीमा हैदर फिलहाल यूपी ATS की हिरासत में हैं। टीम सीमा से पूछताछ करेंगी। एटीएस ने सीमा के आईडी कार्ड हाईकमीशन को भेजे हैं।

यह भी पढ़ें:- मोबाइल छीनने पर 2 बहनों ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

आईबी से मिले इनपुट में पता चला है कि सीमा हैदर (Seema Haider) के चाचा पाकिस्तान आर्मी में सूबेदार हैं। वहीं सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सैनिक है। इसके बाद सीमा पर ISI के एजेंट होने का शक और बढ़ गया है। फिलहाल यूपी एटीएस नोएडा यूनिट में सीमा हैदर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एटीएस भी अपनी तरफ से सीमा हैदर के बारे में इनपुट जुटा रही है। एटीएस सीमा और सचिन के व्हाट्सअप चैन और तमाम सबूतों के आधार पर जांच करेगी।

सीमा हैदर  (Seema Haider) के फोन कॉल डिटेल की भी जांच की जा रही है। पाकिस्तान से दुबई, फिर काठमांडू और वहां से ग्रेटर नोएडा आने के मसले की जांच में जुटी यूपी एटीएस की कार्रवाई के बाद हलचल तेज हो गई है। सीमा हैदर को यूपी एटीएस की ओर से अपने साथ ले जाए जाने के बाद सचिन के परिवार के लोगों ने घर के दरवाजे बंद कर लिए हैं। अब एक बार फिर सीमा हैदर का मुद्दा गरमा गया है।

सचिन और उसके पिता को यूपी एटीएस ने उठाया

यूपी एटीएस की टीम पाकिस्‍तानी महिला सीमा हैदर और उसे पनाह देने वाले सचिन मीणा और उसके पिता को सोमवार शाम पूछताछ के लिए ले गई। रात करीब साढे़ दस बजे उन्‍हें नोएडा से दिल्‍ली ले जाया गया। यूपी एटीएस की टीम सोमवार को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव पहुंची। उसने सीमा हैदर को घर से बाहर निकलने के लिए कहा। इसके बाद यूपी एटीएस की टीम सीमा हैदर, सचिन मीणा व सचिन के पिता नेत्रपाल को हिरासत में लेकर अपने साथ चली गई।

Related Articles

Back to top button