Trending

Shramveer Samman: 16 अगस्त को ‘श्रमवीर सम्मान’ समारोह का आयोजन, CM भूपेश 60 से ज्यादा पत्रकारों को करेंगे सम्मानित

Shramveer Samman: भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ (बीएसपीएस) और वीडियो जर्नलिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले ‘राहुल साहू रेस्क्यू ऑपरेशन’ के कव्हरेज में लगे प्रदेशभर के पत्रकारों का सम्मान समारोह 16 अगस्त 2022 को दोपहर 12 बजे न्यू सर्किट हॉउस रायपुर में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता संसदीय सचिव विकास उपाध्याय करेंगे। इसके अलावा मंच पर बीएसपीएस के सलाहकार परिषद के डॉ. हिमांशु द्विवेदी, गोपाल वोरा, दिवाकर मुक्तिबोध, सनत चतुर्वेदी, मोहसिन अली सोहेल मौजूद रहेंगे। (Shramveer Samman )

यह भी पढ़ें:- Purv Janpad CEO Giraftar: धोखाधड़ी मामले में पूर्व जनपद CEO गिरफ्तार, श्रीधनी धर्मदास साहब के नाम पर की थी ठगी

बीएसपीएस के अध्यक्ष नितिन चौबे ने कहा कि राहुल साहू रेस्क्यू ऑपरेशन रिकार्ड 109 घंटे तक चला। इस दौरान पत्रकार,  वीडियो जर्नलिस्ट वहां विपरीत परिस्थितियों में डटे रहे। ऐसे श्रमजीवी पत्रकारों को ‘श्रमवीर सम्मान’ से सम्मानित किया जा रहा है। उन्होंने सभी श्रमवीरो को बधाई देते हुए कहा कि पत्रकारों के श्रम को बीएसपीएस सलाम करता है, जिन्होंने इस रेस्क्यू के दौरान चट्टानों पर सोए और उन्हें खाने पीने के लिए भी तरसना पड़ा। भारी बारिश में साथियों को कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। चौबे ने बताया कि कार्यक्रम में करीब 60 से ज्यादा पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने सभी पत्रकरो से कार्यक्रम में आने की अपील की है। (Shramveer Samman )

सुखनंदन बंजारे, श्रवण यदु
प्रदेश प्रवक्ता, बीएसपीएस

Related Articles

Back to top button