एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी आज, शहनाज गिल हुईं इमोशनल

Siddharth Shukla Birth Anniversary: आज दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल ने उन्हें सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर याद किया है। शहनाज ने केक की फोटो शेयर की है, जिस पर सिड लिखा हुआ है। इसके साथ ही शहनाज ने सिद्धार्थ को गले लगाए भी एक फोटो शेयर की है। शहनाज ने सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर लिखा कि मैं तुमसे फिर मिलूंगी। 12 12।’ इन चंद शब्दों में शहनाज ने अपने दिल की बात लिख दी है। शहनाज का ये पोस्ट देख कर लग रहा है कि वो सिद्धार्थ को कितना मिस कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें:- साहू समाज के परिचय सम्मेलन में शामिल हुए गृहमंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री

वहीं शहनाज का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक रिएक्ट कर रहे हैं और उनसे स्ट्रांग रहनने की अपील कर रहे हैं। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा ‘हां। और वो हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं रहे… तुमने हमारे साथ ऐसा क्यों किया?। बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ में साथ नजर आए थे। शो में ही दोनों की अच्छी दोस्ती हुई और दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। इसमें सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। (Siddharth Shukla Birth Anniversary)

‘बिग बॉस 13’ के बाद भी दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। कहा जाता है सिद्धार्थ-शहनाज रिलेशनशिप में थे और जल्द ही एक-दूसरे से शादी भी करने वाले थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया और हमेशा एक-दूसरे को अपना करीबी और स्पेशल दोस्त बताया था। सिद्धार्थ शुक्ला का बीते साल 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। कहा जाता है कि सोने से पहले सिद्धार्थ ने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में अपनी आखिरी सांस ली थी। (Siddharth Shukla Birth Anniversary)

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। कई सेलिब्रिटी लोगों की मौत हार्ट अटैक से हो चुकी है। बता दें कि भारत में हार्ट अटैक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में लगातार हार्ट अटैक के मामलों में इजाफा देखा जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि हार्ट अटैक से जिनकी मौत हो रही है, उसमें बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी शामिल हैं। बीते कुछ सालों में हार्ट अटैक के मामलों में वृद्धि हुई है, विशेष रूप से 25 से 50 साल की आयु के लोगों के बीच इसके मामले बढ़े हैं। पिछले साल की तुलना में हार्ट अटैक के मामले 30% तक बढ़े हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा मौतें दिल के रोगों से हो रही हैं। दुनिया में 16 फीसदी मौतें दिल के रोगों से हो रही है। (Siddharth Shukla Birth Anniversary)

Related Articles

Back to top button