सिंघम ने तोड़ा खिलाड़ी कुमार का रिकॉर्ड, आआरआर फिल्म में कैमियों करने के लिए ली भारी भरकम फीस, सुनकर हर कोई रह गया हैरान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.अपनी दमदार एक्टिंग ( acting ) से आलिया बॉलीवुड ( bollywood ) की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस ( actress ) बन चुकी हैं.आलिया जल्द ही साउथ के फिल्म आरआरआर (RRR) में नजर आने वाली हैं ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है और इसी फिल्म आलिया की फीस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जो वाकई हैरान करने वाली है रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए आलिया ने करीब 9 करोड़ (9 Crores) की भारी फीस चार्ज की है.

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ में और बढ़ेगी ठंड, यहां 5 डिग्री तक पहुंचा पारा, कोहरा के कारण कम हुई विजिबिलिटी

आलिया फिल्म आरआरआर में सीता का किरदार निभा रही हैं. इसमें वो साउथ एक्टर रामचरण के अपोजिट नजर आयेंगी. बताया जा रहा है इस फिल्म में उनका रोल यूं तो महज 20 मिनट का होगा लेकिन इसके लिए उन्होंने 9 करोड़ के मोटी फीस ली और इस फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने सिर्फ 12 से 14 दिन काम किया था. जबकि इतनी बड़ी फीस वो बॉलीवुड पूरी फ़िल्म करने के लिए लेती हैं.

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : खाद्य सचिव ने राजनांदगांव स्थित भारतीय खाद्य निगम के गोदाम का किया निरीक्षण

वैसे रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जो इस फिल्म में कुछ मिनट के कैमियो के लिए 35 करोड़ की फीस वसूल रहे हैं.हालांकि उनकी फीस बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी काफी भारी भरकम होती है. RRR’ फिल्म से आलिया और अजय दोनों ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button