Sooryavanshi Early Estimates Day 5: सूर्यवंशी ने 5वें दिन पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, देखें पूरी कमाई

Sooryavanshi Box Office Early Estimates Day 5 : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बैंकेबल स्टार्स में से एक हैं। उनकी फिल्में बीते कुछ सालों से लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती आ रही हैं। सूर्यवंशी के साथ भी यह सिलसिला जारी रहा। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों में 5 दिनों का सफर पूरा कर लिया है और खबरें हैं कि यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। ट्रेड से आ रही खबरों की मानें तो फिल्म सूर्यवंशी ने 5वें दिन छप्परफाड़ कमाई की है, जिससे यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

इसे भी पढ़े:हिंदी फिल्म की तर्ज पर बनेगी छत्तीसगगढ़ी मूवी , आज है मुहूर्त शॉट….

ट्रेड से सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सूर्यवंशी ने 5वें दिन सिनेमाघरों में लगभग 11 करोड़ रुपये की कमाई की है। अपने पहले मंगरवाल को सूर्यवंशी ने इतना शानदार आंकड़ा दर्ज करके बता दिया है कि इसे दर्शकों का कितना प्यार मिल रहा है। फिल्म

इसे भी पढ़े:Anupama Serial Update: दिल की बात कहने पर अनुज कपाड़िया ने दी खुद को सजा, समर ने दिया अनुपमा के रिश्ते को नया नाम ‘MAAN’

सूर्यवंशी की कुल कमाई अब 103 करोड़ के आसपास हो गई है।

सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने की लिस्ट में शामिल हुई सूर्यवंशी रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी सबसे पहले 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। सलमान खान, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्में पहले से ही इस लिस्ट में हैं और अब अक्की भी इस क्लब का हिस्सा बन गए हैं।

बॉलीवुड ने की धमाकेदार शुरुआत

फिल्म सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों में दमदार कमाई की है। कोरोना वायरस महामारी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को ऐसी ही शुरुआत की उम्मीद थी। फिल्म सूर्यवंशी की धांसू शुरुआत से ट्रेड एक्सपर्ट्स काफी खुश हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि सूर्यवंशी की दमदार शुरुआत का फायदा बॉलीवुड की आने वाली मूवीज को भी मिलेगा। फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ-साथ कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं।

Related Articles

Back to top button