Anupama Serial Update: दिल की बात कहने पर अनुज कपाड़िया ने दी खुद को सजा, समर ने दिया अनुपमा के रिश्ते को नया नाम ‘MAAN’

Whatsaap Strip

मुंबई : टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया ने आखिरकार अपने प्यार का इजहार कर दिया। अनुज कपाड़िया की सारी बातें अनुपमा और समर सुन लेते हैं। वहीं, वनराज शाह अनुज कपाड़िया का कॉलर पकड़ लेता है।

अनुपमा

वनराज के भड़काने के बाद अनुज कपाड़िया 26 साल पुराना राज खोल देता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है। वह पिछले 26 साल से अनुपमा से एक तरफा प्यार करता है और मरते दम तक करते रहेगा। हालांकि, अनुज ये भी कहता है कि अनुपमा उससे प्यार नहीं करती बल्कि एक अच्छा दोस्त मानती है। अनुपमा की जान उसके परिवार में बसती है। अनुपमा घर के बाहर खड़ी सब सुन लेती है। वहीं, समर भी वहां पर होता है।

अनुज पर होता है हमला

अनुज कपाड़िया को एहसास होता है कि उसने शाह परिवार के सामने अपनी दिल की बात कहकर बहुत बुरा किया है। वह सड़क पर कैरम खेल रहे कुछ लड़कों से पंगा लेता है। वह कहता है कि उसे अपनी करनी की सजा मिलनी चाहिए। लड़के उसे मारते हैं पर जब देखते हैं कि वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है तो उसे अपने हाल में छोड़कर चले जाते हैं।

अनुपमा

अनुपमा को समझाएगा समर 

अनुपमा अनुज का सच जानकर टूट जाएगी। वह सीधे अपने घर जाएगी जहां समर उन्हें समझाने की कोशिश करेगा। समर कहेगा कि अनुज उनके लिए बहुत अच्छा है। यही नहीं, वह दोनों के रिश्ते को एक नया नाम MAAN देगा।

अनुपमा

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक डॉली ने वनराज से सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। वनराज भाई दूज के मौके पर डॉली का इंतजार करेगा। हालांकि, डॉली नहीं आएगी और वनराज त्योहार में अकेले ही रहेगा।

Related Articles