सपा प्रत्याशी काजल निषाद को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्टरों ने लखनऊ किया रेफर

Kajal Nishad Heart Attack : गोरखपुर से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है. वो पहले से ही गोरखपुर के अस्पताल में भर्ती थीं. 7 अप्रैल की रात को इलाज के दौरान ही उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा (Heart Attack). इसके तुरंत बाद डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया. काजल निषाद गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के TCOC के दौरान फोर्स ज्यादा आक्रामक, 10 दिन में 24 नक्सलियों को किया ढेर

काजल के पति संजय निषाद ने मीडिया को बताया कि काजल को ब्लड प्रेशर और हार्ट  (Kajal Nishad Heart Attack )से जुड़ीं कुछ दिक्कतें थीं. खबर है कि पार्टी ने काजल की हालत के बारे में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जानकारी दे दी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले 5 अप्रैल को एक पब्लिक इवेंट के दौरान काजल की तबीयत बिगड़ी थी. वो तेज गर्मी की वजह से बेहोश हो गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें डिहायड्रेशन और ब्लड प्रेशर की दिक्कत है. इलाज शुरू किया गया.

इसके बाद 7 अप्रैल को काजल की तबीयत फिर से बिगड़ी. उन्हें सीने में दर्द उठा. ECG से उनके हार्ट रिदम में बदलाव देखने को मिला. इलाज कर रही टीम में शामिल डॉ. यासिर अफ़ज़ल ने TOI को बताया कि काजल की मेडिकल रिपोर्ट में दिल का दौरा पड़ने का संकेत मिला है.

पॉलिटिक्स में आने से पहले काजल निषाद टीवी एक्ट्रेस के तौर पर काम करती थी. वो लापतागंज समेत कई डेली सोप में काम कर चुकी हैं. काजल ने 2012 में राजनीति में एंट्री ली. उन्होंने गोरखपुर ग्रामीण सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. 2017 में फिर गोरखपुर के कैंपियरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ीं लेकिन हार गईं. इस बार सदर सीट पर काजल का मुकाबला BJP सांसद रवि किशन से होना है. (Kajal Nishad Heart Attack )

Related Articles

Back to top button