Suicide Attempt in Dhamtari : साथ जीने मरने का वादा कर प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

Suicide Attempt in Dhamtari : धमतरी जिले के पंडरीपानी के जंगल में प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पहले जंगल पहुंचे फिर एक साथ जहर खा लिया। जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो प्रेमी जोड़े को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना परिजनों को भी दे दी है। मामले (Suicide Attempt in Dhamtari) में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह ग्राम पंडरीपानी के ग्रामीण महुआ बीनने गांव के जंगल में गए थे। इस दौरान गांव के ही युवक-युवती बेहोशी की हालत में मिले। जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की पहचान कर इसकी जानकारी तत्काल उनके माता-पिता को दी। मौके पर परिजन पहुंचे और दोनों को 108 की मदद से इलाज के लिए धमतरी जिला अस्पताल (Dhamtari District Hospital) ले जाया गया। अस्पताल चौकी प्रभारी राजकुमार साहू ने बताया कि जहर सेवन का मामला है जिसमें युवक-युवती का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों ही मरीजों की हालात अभी गंभीर है और इलाज जारी है।

इसे भी पढ़ें- मुंगेली में कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही आई सामने, बगैर सुरक्षा स्कूटी से ले गए आंसरशीट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने जहर क्यों खाया इसका पता लगाया जा रहा है। बता दें फिलहाल दोनों के परिवजनों की तरफ से इस संबंध में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button